103 वर्षीय दादी ने कोरोना को दी मात, बीयर पीकर किया सेलिब्रेट
103 वर्षीय दादी ने कोरोना को दी मात, बीयर पीकर किया सेलिब्रेट
Share:

पूरी दुनिया में कोरोना का कहर जारी है. और ये कोरोना वायरस किसी को भी हो सकता है. लेकिन बुजुर्गों को इससे ज्यादा खतरा है. ऐसा विशेषज्ञों का कहना है. रिपोर्ट के अनुसार, पूरी दुनिया में ‘कोविड 19’ के कुल 58 लाख मामले सामने आ गए हैं. जबकि इससे मरने वालों का आंकड़ा 3 लाख 60 हजार तक पहुंच गया है. हालांकि, 24 लाख लोग इससे ठीक भी हुए हैं. लेकिन जब 100 साल से ऊपर की उम्र वाले इस जानलेवा बीमारी को मात देकर नॉर्मल जिंदगी में लौटते हैं तो उनके चाहने वालों की खुशी दोगुनी हो जाती है. ये मामला अमेरिका के मैसाचुसेट्स राज्य का है. जहां एक 103 वर्षीय महिला ने कोरोना वायरस को हराया और बीयर पीकर इस जीत को सेलिब्रेट भी किया.

मिली जानकारी के मुताबिक, जेनी स्टिजना तकरीबन तीन हफ्तों से कोरोना वायरस से लड़ रही थीं. उन्हें इस बीमारी से संक्रमित होने की बात अपने नर्सिंग होम में ही पता चली थी. ऐसा लगता था कि वो ठीक नहीं हो पाएंगी. लेकिन 13 मई को उनके परिवार को खबर मिली की वह ठीक हो गई हैं.

बता दें की जेनी स्टिजना का परिवार उन्हें एक फाइटर कहता है. क्योंकि जब उनसे पूछा गया कि क्या वो स्वर्ग में जाने को तैयार हैं तो उन्होंने बड़े ही जोश में कहा, ‘हां बिलकुल. ’ ठीक होने की खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए नर्सिंग होम स्टाफ ने स्टिजना को एक ठंडी बीयर दी, जिसे वो खूब पसंद करती हैं. लेकिन लंबे वक्त से उससे दूर थीं. आपको बता दें की राज्य के नर्सिंग होम्स में कोरोना वायरस के मामले हद से ज्यादा आए हैं. रिपोर्ट बताती है कि अकेले स्टिजना के नर्सिंग होम में ‘कोविड 19’ के 33 मामले सामने आ चुके हैं. और हां, सोशल मीडिया पर दादी के इस गजब सेलिब्रेशन की खूब तारीफ हो रही है.

बादशाह ने रिलीज किया गेंदा फूल का गुजराती वर्ज़न

मशहूर भविष्यवक्ता बेजन दारुवाला का निधन, सीएम विजय रूपानी ने जताया शोक

टिड्डियों को भगाने के लिए ये देसी जुगाड़ है काम का, यहां देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -