...क्या '102 Not Out' को रानी 'पद्मावती' कर पाएगी OUT
...क्या '102 Not Out' को रानी 'पद्मावती' कर पाएगी OUT
Share:

बॉलीवुड के दमदार एक्टर रणवीर सिंह अपनी फिल्म 'पद्मावती' के चलते आजकल सुर्खियों में बने हुए है. फिल्म में हमे रणवीर फिर से अपने राजा महाराजाओं वाले गेटअप में हमे नजर आने वाले है. अब एक बार फिर से हमे रणवीर व संजय लीला भंसाली के बारे में कुछ सुनने में आ रहा है. जी हाँ, अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ की प्रशंसा करते हुए कहा कि फिल्मकार संजय लीला भंसाली अभिनेताओं से बेहतरीन अभिनय करवाना जानते हैं. उल्लेखनीय है कि रणवीर और भंसाली तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने ‘गोलियों की रासलीला : रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ में साथ काम किया था.

एक साक्षात्कार में रणवीर ने कहा, “अगर मैं यह कहूं कि भंसाली अभिनेताओं के साथ कैसे काम करते हैं, तो मेरे पास इसके लिए शब्द नहीं होंगे. उनका अभिनेताओं से शानदार अभिनय करवाना अद्वितीय है.” संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का फर्स्ट लुक जारी हो गया है. इसी के साथ फिल्म की रिलीज तारीख से भी पर्दा उठ गया है.

अब साफ हो चुका है कि फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होगी. दीपिका, रणवीर और शाहिद के फैंस के लिए बेशक ये बड़ी खुशखबरी है. लेकिन बात सिर्फ इतनी ही नहीं है. एक दिसंबर को ही रिलीज होगी बिग बी अमिताभ बच्चन की 102 नॉट आउट. फिल्म एक्सपर्ट तरण आदर्श ने काफी पहले इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया था. वहीं 102 नॉट आउट में कई साल बाद अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर को साथ देखने का भी दर्शकों में काफी क्रेज होगा. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सुरक्षित विश्व निर्माण के लिए साथ आने की ज़रूरत है - प्रियंका चोपड़ा

जाने रानी पद्मावती से जुड़े कुछ तथ्य....

मम्मी करीना के लिए बर्थडे पर ये ख़ास तोहफा लाए है तैमूर...

बर्थडे स्पेशल : 80 की उम्र तक फिल्मो में काम करना चाहती है बेबो...

Bollywood के बैडमैन 'गुलशन ग्रोवर' को Happy बर्थडे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -