102 Not Out का एक और मज़ेदार पोस्टर हुआ रिलीज़
102 Not Out का एक और मज़ेदार पोस्टर हुआ रिलीज़
Share:

काफी समय बाद अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर किसी फिल्म में साथ नज़र आने वाले हैं. इनकी आने वाली फिल्म है 102 Not Out जिसका एक मज़ेदार पोस्टर सामने आया है. इस पोस्टर में आप देख सकते हैं ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन को. इस फिल्म में ऋषि कपूर अमिताभ के बेटे बने हैं और इसी बात से ये फिल्म और भी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है. 70-80 के दौर में ये 'अमर, अकबर, एंथोनी' में साथ नज़र आये थे और दोनों की जोड़ी को खासी पसंद भी करते हैं दर्शक. एक बार फिर से इन दोनों को साथ देखने के लिए दर्शक बेताब हैं और फिल्म का इंतज़ार भी कर रहे हैं.

इस फिल्म का मज़ेदार पोस्टर हाल ही में सामने आया है जिसमे ऋषि कपूर एक अंडे से निकलते हुए दिख रहे हैं और उसी पर अमिताभ हँसते हुए दिखाई दे रहे हैं. अकबर और एंथोनी की जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाएगी ये आप समझ ही सकते हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर उमेश शुक्ला है.

खास बात ये है कि इस फिल्म में ऋषि कपूर महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे का किरदार निभा रहे है. ऋषि और बिग बी साल 1977 में आई फिल्म 'अमर अकबर एंथोनी' में साथ नजर आए थे और अब पुरे 40 साल बाद इन दिग्गज कलाकारों की जोड़ी जल्द ही पर्दे पर नजर आएगी. यकीन है इस फिल्म के लिए दर्शक काफी बेताब होंगे. इसी के साथ बता दें, ये फिल्म 4 मई को सिनेमाघरों में लगने वाली है. तो चलिए देख लीजिये फिल्म का ये नया पोस्टर.

ट्वीटर पर आमिर खान के 'कृष्ण' बनने को लेकर छिड़ी 'महाभारत'

अक्षय कुमार के समर्थन की वजह से तीन साल बाद रिलीज होगी ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -