रजनीकांत पर लगा 101 करोड़ रु. का मानहानि का दावा
रजनीकांत पर लगा 101 करोड़ रु. का मानहानि का दावा
Share:

रजनीकांत की मोस्ट वेटेड फिल्म 'काला' संकटों के घेरे से बाहर नहीं निकल पा रही है. एक तरह जहां फिल्म साउथ फिल्म इंडस्ट्री के डिस्ट्रब्युटर्स के साथ विवाद को लेकर रिलीज़ डेट फाइनल नहीं कर पाई तो अब फिल्म कावेरी जल विवाद वाले मुद्दे को लेकर विवादों के घेरे में फंस गई. अब रजनीकांत को लेकर बड़ा झटक लगा है. फिल्म की कहानी को लेकर एक युवक ने फिल्म निर्माताओं पर 101 करोड़ रूपये का मानहानि का दावा किया है. 

यह दावा मुंबई के एक जर्नल‍िस्ट ने फिल्म निर्माताओं के खिलाफ मानहान‍ि की शिकायत की है. जवाहर नडार ने दावा किया है कि फिल्म में रजनीकांत जिस किरदार को निभा रहे हैं वह र‍ियल लाइफ में मेरे पिता थिराव‍ियम नडार ही हैं. युवक का आरोप है की फिल्म में रजनीकांत उनके पिता के किरदार को नेगटिव दिखा रहे हैं. जिसको लेकर युवक ने अपने वकील के जरिए मानहानि‍ की शिकायत की. उसने सोशल मीडिया पर अपनी शिकायत के तीन लीगल नोटिस पर शेयर किए हैं. जिसमें युवक ने फिल्म 'काला' के निर्माताओं से लिख‍ित माफी मांगने के साथ ही 101 करोड़ रुपये हर्जाने की मांग भी की है. 

बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काला' 7 जून को देशभर के सिनेमघर में रिलीज़ हो रही है. यह एक पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर फिल्म है. जिसमे रजनीकांत एक गैंगेस्टर की भूमिका में नज़र आएंगे. इस फिल्म में कावेरी जल विवाद को उठाया गया है. इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा नाना पाटेकर और हुमा कुरैशी भी नज़र आएँगी. फिल्म 'काला' हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा में रिलीज़ हो रही है.

जिस्मफरोशी के धंधे में घिनौनी हालत में पकड़ाई ये मशहूर एक्ट्रेस

गठबंधन की राह पर चलती कांग्रेस

मशहूर पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल को मिली फ़ोन पर धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -