Xiaomi के इस खूबसूरत स्मार्टफोन पर मिला रहा 100% कैशबैक ऑफर

Xiaomi के इस खूबसूरत स्मार्टफोन पर मिला रहा 100% कैशबैक ऑफर

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने पिछले दिनों ​जानकारी दी थी कि लोकप्रिय स्मार्टफोन Redmi K20 Pro इस महीने यानि फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं होगा. हालांकि भारतीय बाजार में इसकी उपलब्धता को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है. ऐसे में भारतीय यूजर्स अभी भी Redmi K20 Pro को शानदार ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं. फोन पर 100 प्रतिशत तक का कैशबैक भी प्राप्त किया जा सकता है. यह ऑफर्स कंपनी की वेबसाइट पर दिए गए हैं. लेकिन यह सभी  भारतीय बाजार में यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Samsung Galaxy S10 सीरीज की कीमत में हुई कटौती, जानें नए दाम

अगर बात करें Redmi K20 Pro पर मिलने वाले ऑफर्स की तो आप इस पर 100% कैशबैक की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं. इसके अलावा ईएमआई के लिए ICICI Bank के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर आपको 5 प्रतिशत तक का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त होगा. वहीं फोन पर Mi Exchange के साथ 2,000 रुपये तक का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. बता दें कि फोन पर मिल रहे ऑफर का लाभ 14 फरवरी यानि केवल आज तक ही वैलिड है. फोन की कीमत पर नजर डालें तो भारतीय बाजार में इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, फोन के 6GB+128GB मॉडल की कीमत 24,999 रुपये है. जबकि 8GB+256GB मॉडल को 27,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.

क्यूआर के साथ कई प्रोडक्ट्स Paytm ने किये पेश, यह है व्यापारियों के लिए सुविधाएं

ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन ​में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर पर उपलब्ध कराया है. इसके अलावा Redmi K20 Pro स्मार्टफोन में 6.39 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. फोन में पावर बैकअप के लिए यूजर्स को 4,000एमएएच की बैटरी की सुविधा मिलेगी. जो कि 27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. Redmi K20 Pro में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर मौजूद है. जबकि वीडियो कॉलिंग के लिए और सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है.

Huawei Nova 7i हुआ लॉन्च, मिलेगी 4200 एमएएच की बैटरी

पैनासोनिक ने कनेक्टेड लिविंग प्लेटफॉर्म MirAIe भारत में किया पेश

240 दिनों से अधिक वैलिडिटी के साथ मार्केट में उतारा गया बीएसएनएल का खास ऑफर