100 लोग बन पाएंगे किंग खान के सबसे बड़े फैन
100 लोग बन पाएंगे किंग खान के सबसे बड़े फैन
Share:

ये तो सभी जानते है की बॉलीवुड के किंग ऑनलाइन फैशन ब्रांड 'येपमी डॉट कॉम' के ब्रांड अम्बेस्डर है. और अब येप मी अभिनेता शाहरुख खान के प्रशंसकों को उनके करीब पहुंचने का एक मौका दे रहा है. इस वेबसाइट ने शाहरुख की आगामी फिल्म 'फैन' को लेकर करार किया है. इस वेबसाइट ने बुधवार से 'आईएमफैन' प्रतियोगिता शुरू की है. यह प्रतियोगिता शाहरुख से जुड़ी है, जिसमें उनके 100 सबसे बड़े प्रशंसक की तलाश की जा रही है.

इसमें जीतने वाले की सोशल मीडिया की प्रोफाइल तस्वीर को 'फैन' फिल्म के लोगो में शामिल किया जाएगा. इसकी शुरुआत टेलीविजन से हुई है, जहां शाहरुख खुद आईएमफैन के बारे में बताने के लिए मौजूद थे. प्रतियोगिता के विजेता को 'फैन' फिल्म के लोगो, वीडियो और प्रचार का हिस्सा बनने का अवसर मिलेगा. इसके अलावा कुछ विजेता शाहरुख से भी मिल पाएंगे.

इधर, येपमी के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी विवक गौड़ ने कहा, "आईएमफैन प्रतियोगिता का मकसद हमारे ग्राहकों को विभिन्न क्रियाकलापों से जोड़ना है, ताकि दोनो तरफ से बेहतर संपर्क बन सके और उनके सबसे चहेते शाहरुख खान के प्रति उनके प्यार को जाहिर करवाने के लिए इससे बेहतर क्या तरीका हो सकता था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -