अमित शाह से मिलने दिल्ली पहुंचा 100 सदस्यीय जम्मू कश्मीर प्रतिनिधिमंडल, गृह मंत्रालय में होगी बैठक
अमित शाह से मिलने दिल्ली पहुंचा 100 सदस्यीय जम्मू कश्मीर प्रतिनिधिमंडल, गृह मंत्रालय में होगी बैठक
Share:

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 हटाए जाने के बाद आज केन्दिर्य गृह मंत्री अमित शाह की राज्य की आम आवाम से मुलाकात प्रस्तावित है। दिल्ली में गृह मंत्रालय में होने वाली इस मुलाकात में जम्मू कश्मीर के लगभग 100 लोगों का प्रतिनिधिमंडल अमित शाह और गृह मंत्रालय के अधिकारियों से मिलने के लिए दिल्ली पहुंच चुका है।

ऐसा बताया जा रहा है कि इस प्रतिनिधिमंडल में जम्मू, पुलवामा, लद्दाख और कश्मीर के रहने वाले लोगों को शामिल किया गया है।  मंगलवार दोपहर 12 बजे के लगभग जम्मू कश्मीर पंचायत एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल गृह मंत्रालय पहुंचा है। यह प्रतिनिधिमंडल पहले गृह मंत्रालय के अधिकारियों से मुलाकात करेगा। इसके बाद यह प्रतिनिधिमंडल गृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठक करेगा।

सूत्रों द्वारा बताया जा रहा है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ होने वाली इस बैठक में जम्मू कश्मीर का प्रतिनिधिमंडल घाटी के आने वाले भविष्य के बारे में चर्चा कर सकता है। इसके साथ ही जम्मू कश्मीर में किसी अप्रिय घटना को रोकने के लिए लगाई गई पाबंदियों पर भी विचार विमर्श संभव है। यह भी बताया जा रहा है कि अमित शाह घाटी के प्रतिनिधिमंडल के सामने राज्य के लिए सरकार की योजनाओं की जानकारी रख सकते हैं।

CG : नक्सल हमले में जाने गंवाने वाले बीजेपी विधायक की पत्नी ने भरा नामंकन

मप्रः अपमानजनक ट्वीट के मामले में बीजेपी प्रवक्ता पर केस दर्ज

कमलनाथ सरकार के मंत्री ने दिग्विजय सिंह पर लगाया बड़ा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -