100 दरिंदों ने किया मासूम लड़की का 44 दिनों तक रेप, पीने को देते थे अपनी पेशाब और खाने में...
100 दरिंदों ने किया मासूम लड़की का 44 दिनों तक रेप, पीने को देते थे अपनी पेशाब और खाने में...
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और कई बार चौकाने वाले मामले सामने आये हैं. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भी कुछ ऐसा ही है. इस मामले में एक 16 साल की लड़की पर हैवानो की गंदी नज़र पड़ी और उसके बाद जो हुआ वह सुनकर आपकी रूह कांप जायेगी. इस मामले में जापान के सातिमा प्रिफेक्चर स्थित एक हाईस्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग लडकी का बताया जा रहा है जिसका नाम जुंको फूरुता है. उस समय उसकी खूबसूरती ही उसकी जान की दुश्मन बन गई और स्कूल में पढ़ने वाला एक छात्र मियानो हिरोशी इस बच्ची को एकतरफा प्यार करने लगा.

खबरों के अनुसार वह उसे पाना चाहता था और इसके लिए उसने स्कूल में उस मासूम से दोस्ती करने की कोशिश भी कि लेकिन उसने उसे मना कर दिया. यह मामला 25 नवंबर 1988 का है जब उस मासूम बच्ची को 4 नाबालिग बच्चों ने अगवा कर लिया और बताया गया कि उन लड़कों में मियानो हिरोशी भी शामिल था. उसके बाद मासूम को अगवा करने के बाद सब उसे टोक्यो स्थित एक सुनसान घर पर लेकर गए जहाँ चारों ने मासूम बच्ची पर एपीआई बुरी नजर डाल दी. उसके बाद उन्होंने लड़की के घर पर फोन कर ये यह कहने को कहा कि वो अपने एक दोस्त के साथ कही चली गई है और अब वो उसी के साथ रहेगी, लेकिन लडकी उनकी बात नहीं मानी औए ऐसा करने से इनकार कर दिया. इसके बाद करीब 44 दिनों तक इन चारों ने मासूम बच्ची को बंधक बनाए रखा और फिर एक दिन तड़प-तड़प कर लड़की ने जान दे दी. इस मामले में दरिंगे बच्ची को घर में ज्यादातर नि:वस्त्र रखते थे और सभी उसके साथ संबंध बनाते थे. इसी के साथ और भी लोगों को लाते थे जो उसके साथ संबंध बनाते थे. इस मामले में 100 लोगों ने इस बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और केवल इतना ही नहीं एक ही दिन में 12 लोगों ने भी बच्ची के साथ रेप किया.

वहीं कई लोगों ने बच्ची के शरीर पर पेशाब किया और दरिंदों ने बच्ची के प्राइवेट पार्ट में बोतल, लोहे की छड़, और ट्यूबलाइट तक डाल दिए. इस मामले में बच्ची को घर की छत से लटकाकर एक बॉक्सिंग बैग की तरह भी इस्तेमाल किया गया। और उसे फ्रीजर में कई घंटों तक रखा जाता था. इसी के साथ उसे सिगरेट और लाइटर से कई जगहों पर उसके शरीर को जलाया गया और बदमाशों ने उसकी जमकर पिटाई भी की थी. आपको बता दें कि बच्ची की शरीर की कई हड्डियां टूट चुकी थीं और करीब 30 दिनों बाद वो सांस लेने, खाना खाने और अपने शरीर को हिला-डुला पाने में भी नाकाम हो गई थी और बदमाश उसे खाने में कॉकरोच देते थे और पेशाब पीने पर मजबूर भी कर देते थे.

बिल्डर ने नहीं दी 'केजरीवाल' के फ्लैट की पजेशन, जाना पड़ा जेल

सेक्स वर्कर के साथ सम्बन्ध बनाते समय शख्स ने निकाल दिया कंडोम और करने लगा....

मानसिक रूप से परेशान युवक ने मौत को लगाया गले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -