ड्राइवर की बेटी के लिए कपड़े सिल रही हैं सिंगर ऊषा उत्थुप
ड्राइवर की बेटी के लिए कपड़े सिल रही हैं सिंगर ऊषा उत्थुप
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही मशहूर सिंगर ऊषा उत्थुप ने हाल ही में लॉकडाउन एक्सपीरियंस पर खुलकर बात की. जी दरअसल, ऊषा उत्थुप ने फीवर एफएम के शो 100 घंटे 100 सितारे में अपनी पर्सनल लाइफ पर चर्चा की. इस दौरान उन्होंने अपने आगे के प्लान्स के बारे में भी बताया.

उन्होंने आरजे जोहा से बातचीत की और बताया कि, ''मैं हर दिन को नया समझती हूं. साधारण समझती हूं. सुबह 6:30 बजे सोकर उठती हूं और प्रार्थना करने के बाद मैं क्लब जाया करती हूं. लेकिन अभी मैं क्लब नहीं जा सकती हूं इसलिए सुबह उठकर डाइनिंग टेबल के चक्कर लगाती हूं.'' इसी के साथ ऊषा ने आगे कहा कि, ''यह लॉकडाउन मेरे लिए शानदार साबित हो रहा है. जितने भी लोग हमें सुरक्षित रखने के लिए आगे आकर काम कर रहे हैं, मुझे लगता है कि हमें यह सोचना चाहिए कि हम इस चीज में ब्लेस्ड हैं, उन लोगों से जो इस समस्या से जूझ रहे हैं. मैंने लॉकडाउन के बीच सिलाई करना शुरू किया है. मैं अपनी पोती के लिए एक रंग-बिरंगा पीस सिल रही हूं. इसके अलावा अभी हाल ही में मेरे ड्राइवर को बेटी हुई है, उसके लिए भी मैं कपड़े सिल रही हूं.''

आप सभी को बता दें कि इस शो पर एक्टर्स, पॉलिटीशियन और स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी एक साथ आकर कई चीजों पर बात कर रहे हैं. इसी के साथ इस शो के दौरान फंड भी इकट्ठा किया जा रहा है, जिसे पीएम केयर्स फंड में दान किया जाएगा.

लॉकडाउन में शराब की दुकाने खुलने से नाराज हुई यह एक्ट्रेस, खोलने वालों को कहा बेवकूफ

तब्बू के जीजा थे विंदु दारा सिंह, लग चुका है आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग का आरोप

कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं आयुष्मान, लीड रोल के बदले डायरेक्टर ने की थी यह अंग दिखाने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -