इस लोकप्रिय टीवी धारावाहिक ने पूरे किए 100 एपिसोड्स
इस लोकप्रिय टीवी धारावाहिक ने पूरे किए 100 एपिसोड्स
Share:

टीवी जगत का लोकप्रिय धारावाहिक 'विद्या' ने 100 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं और इस मौके पर इससे जुड़े कलाकारों ने दर्शकों के प्यार और उनके समर्थन के लिए उनका आभार जताया है. इस कार्यक्रम को पिछले साल सितंबर से प्रसारित किया जा रहा है और चूंकि दर्शक इसकी कहानी से खुद को आसानी से जोड़ पाए हैं, इसलिए यह लोगों के बीच देखते ही देखते मशहूर हो गई. इसकी कहानी विद्या (मीरा देओस्थले द्वारा निभाया जा रहा किरदार) नामक एक युवती के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक गांव के विद्यालय में अंग्रेजी पढ़ाती हैं.

BB13: हिमांशी खुराना के ब्रेकअप के लिए सलमान असीम को मानते है गलत, बोले- 'व्यक्ति के लिए कोई भावना नहीं...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कार्यक्रम में ग्रामीण इलाकों में स्थित विद्यालयों की स्थिति पर प्रकाश डाला गया है और इसके साथ ही साथ एक सामाजिक संदेश भी दिया गया है. कार्यक्रम में विद्या की मजेदार बातें और डीएम विवेक (नमिश तनेजा द्वारा निभाया जा रहा किरदार) के साथ उनकी तकरार ने कुछ ही समय के अंदर दर्शकों के दिलों को जीत लिया.सौ एपिसोड्स के पूरे होने पर इससे जुड़े सदस्यों ने केक काटकर यह जश्न मनाने का निर्णय लिया.

BB13 : गौतम गुलाटी के घर में एंट्री करते ही शहनाज़ हुई एक्साइटेड, कर दी किस की बरसात

इस मामले को लेकर अभिनेत्री मीरा ने कहा, "यह मील का पत्थर कई प्रतिभाशाली लोगों के साथ आने और एक बनकर काम करने का नतीजा है. मैं खुद को धन्य महसूस करती हूं कि हमने इस पड़ाव को सफलतापूर्वक पार कर लिया है, उम्मीद करती हूं कि ऐसे कई और पड़ाव हम पार कर पाए। मैं अपने सभी प्रशंसकों का उनके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद देना चाहूंगी, जो उन्होंने हम पर बरसाया है."

BB13: फिनाले के पहले इस टीवी एक्ट्रेस ने किया विनर के नाम का खुलासा

BB13 : रश्मि से नफरत करती है माहिरा, शॉक में नजर आये सलमान

काम्या पंजाबी जल्द बंधने जा रही शादी के बंधन में, सोशल मीडिया पर कार्ड की झलक की शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -