इटली से पंजाब आई फ्लाइट में मिले 100 कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप
इटली से पंजाब आई फ्लाइट में मिले 100 कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप
Share:

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इटली से आए एअर इंडिया के एक विमान में 100 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बताया जा रहा है कि इसमें 182 लोग मौजूद थे. सभी संक्रमित मरीजों को अमृतसर में क्वारंटीन किया गया है. बता दें कि पंजाब में कल बुधवार को भी कोरोना विस्फोट हुआ था। 

पंजाब के पटियाला में सरकारी मेडिकल कॉलेज के करीब 100 से अधिक स्टूडेंट्स और रेजिडेंट डॉक्टर कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद जिला प्रशासन ने हॉस्टल में रहने वाले सभी छात्रों को फ़ौरन अपने कमरे खाली करने के लिए कहा था। बता दें कि कॉलेज में रिटायरमेंट और न्यू ईयर की पार्टी को यहां कोरोना मामलों में वृद्धि के लिए जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। यह सूबे का दूसरा ऐसा शिक्षण संस्थान है, जहां कोरोना वायरस के मामलों में वृद्धि देखी गई है। इससे पहले, पटियाला में थापर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के 93 स्टूडेंट्स कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

बता दें कि, गुरुवार को जारी आंकड़ों के अनुसार, देश में कोरोना के Omicron वैरिएंट के कुल 2630 केस मिले हैं। इनमें से 995 मरीज अब तक रिकवर हो चुके हैं। यह वैरिएंट भारत के 26 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों तक फैल चुका है। महाराष्ट्र में सबसे अधिक 797 मामले दर्ज हो चुके हैं तो वहीं 465 मामलों के साथ राजधानी दिल्ली दूसरे स्थान पर है।

पीएम मोदी शुक्रवार को कोलकाता में दूसरे सीएनसीआई परिसर का उद्घाटन करेंगे

सूरत हादसा: नाले में किसने और क्यों डाला केमिकल ? जिससे हो गई 6 मजदूरों की मौत

दिल्ली के लाजपत राय मार्केट में भीषण आग, 56 दुकानें जलकर ख़ाक.. करोड़ों का नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -