हरियाणा में बड़ा सड़क हादसा, दस लोगों ने गंवाई जान
हरियाणा में बड़ा सड़क हादसा, दस लोगों ने गंवाई जान
Share:

जींदः हरियाणा के जींद में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 10 लोगों ने अपनी जान गंवाई है। हिसार में चल रही सेना की भर्ती से मेडिकल करवाकर लौट रहे युवकों के ऑटो पर एक टैंकर चढ़ गया। जिसमे मौके पर ही ऑटो चालक सहित 10 युवकों की मौत हो गई। जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को सिविल अस्पताल से पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। हादसा मंगलवार देर रात करीब 11 बजे रामराये गांव के पास हुआ। अंतिम सूचना तक सात मृतक युवकों की पहचान हो पाई थी।

पुलिस के मुताबिक, जिले के विभिन्न गांवों के युवक एक कोचिंग अकादमी में पढ़ते थे। इसमें कई युवकों हिसार में चल रही सेना की भर्ती में शामिल होने गए थे। सोमवार को जो युवक शारीरिक दक्षता में सफल रहे उनका मंगलवार को मेडिकल होना था। देर शाम मेडिकल होने के बाद 10 युवक ऑटो से जींद आ रहे थे। देर रात करीब 11 बजे रामराये गांव के पास सामने से आ रहे एक टैंकर से ऑटो की सीधी टक्कर हो गई। पुलिस के मुताबिक, ऑटो चालक तेज लाइट के चलते सामने से आ रहे टैंकर को ठीक से देख नहीं पाया।

हादसे में ऑटो सवार सभी युवक और हिसार निवासी ऑटो चालक टैंकर के नीचे दब गए। इन्हें निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। मृतकों में बुराडहैर गांव निवासी रोबिन व मंगल, भड़ताना गांव निवासी संजय व धड़ौली गांव निवासी सुमित, संजय गांव पाजूकलां, भारत गांव पिल्लूखेड़ा और दीपक गांव पाजूकलां शामिल हैं। बाकी की पहचान नहीं हो पाई है। डीएसपी कप्तान सिंह के अनुसार पहचान के लिए अकादमी संचालक को अस्पताल बुलाया गया है। घटना के बाद मृतकों के परिवार में मातम छायी हुई है।

सख्त हुई इलाहाबाद HC, वाहन चालान को लेकर दिए कड़े निर्देश

अनुष्का पांडेय केस: खत्म हुई भूख हड़ताल, CM योगी ने दिए CBI जांच के आदेश

इस वजह से डोनाल्ड ट्रंप ने PM मोदी को कहा 'भारत का पिता'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -