ये 10 साल का लड़का लड़कियों को बोल रहा है पटाखा, जानिए क्यों कह रहा है ऐसा
Share:

लड़कियों के लिए लड़के बहुत से नाम रखते हैं, आपने भी सुने होंगे. जहाँ कही भी हॉट और खूबसूरत लड़की देखते हैं उन्हें पटाखा और फुलझड़ी कहने लगते हैं. ये लड़कियों के लिए गलत शब्द तो हैं लेकिन फिर भी लड़के उन्हें कहकर बुलाते हैं और अपनी हरकत और आदत दोनों लड़कियों को बता देते हैं. ऐसे में कई बार लड़कियां चीड़ भी जाती हैं लेकिन कई बार उन्हें इग्नोर कर देती हैं.

वैसे आज हम बात कर रहे हैं पटाखों की जो दिल्ली में बैन हो चुके हैं. पर कुछ लोग ऐसे भी होंगे को चोरी छुपे ये काम कर रहे होंगे. तो अब अगर पटाखे बैन हो गए हैं तो जो लड़कियों को पटाखा बोलते हैं उनके लिए ये सब खुला ही है. नहीं समझे, तो आइये हम समझा देते है. दरअसल, राह चलते ये लड़का, लड़कियों को ये कह रहा है कि 'आपको पता है दिल्ली में पटाखे बैन हो गए हैं?' इसी के बाद वो ये भी कह देता है कि पटाखे बैन हैं लेकिन फिर भी आप खुले में घूम रहे हैं.

यानी कैसा लगेगा जब कोई 10 साल का लड़का किसी लड़के को ये कहेगा कि आप पटाखा हो. ऐसा ही कुछ कर रहा है ये लड़का. लेकिन इसके पहले आपको बता दे ये एक प्रैंक है जिसे दिल्ली की लड़कियों के साथ किया जा रहा है. आइये आपको दिखा देते हैं ये फनी वायरल वीडियो जिसे यूट्यूब चैनल The HunGama Films - Ab Mauj Legi Dilli ने शेयर किया है. आइये देखते हैं.

इस तरह करते हैं चोर बाइक की चोरी, सीखा रहे हैं पुलिस को

Video : भाई इसके डांस के लिए एक मैडल तो बनता ही है

अलग अलग तरह की पाई जाती है गर्लफ्रेंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -