अपनी शादी के 10 साल पूरे होने पर सानिया ने शेयर की तस्वीरें
अपनी शादी के 10 साल पूरे होने पर सानिया ने शेयर की तस्वीरें
Share:

भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की पाकिस्तान के ऑलराउंडर खिलाड़ी शोएब मलिक के साथ शादी को आज एक दशक यानी दस साल पूरे हो गए हैं. इस खूबसूरत कपल की शादी 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में हुई थी. इस खुशी के मौके पर उन्होंने एक मजेदार फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही इस फोटो के साथ उन्होंने अपने पति शोएब मलिक को बधाई भी दी है.

सानिया मिर्जा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक फोटो कोलाज शेयर किया है जिसमें एक फोटो में दोनों कपल काफी खुश हैं तो वहीं दूसरी फोटो में सानिया बेहद खुश हैं तो वहीं शोएब हैरान नजर आ रहे हैं. इसके साथ सनिया कैप्शन में लिखा है' हैप्पी मैरिज एनिवर्सरी शोएब, शादी होने के एक दशक पूरा होने पर ऐसे दिखते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Anniversary @realshoaibmalik A decade of being married looks like this!! Expectation vs reality Swipe right for reality

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का एक बेटा है जिसका नाम इजहान मिर्जा है. सानिया मिर्जा इस समय कोरोना वायरस की वजह से अन्य खिलाड़ियों की तरह घर में हैं और परिवार वालों के संग समय बिता रही हैं. लॉकडाउन के दौरान सानिया मिर्जा गरीबों की मदद के लिए आगे आईं थीं. उन्होंने अपनी संस्था के साथ जरूरतमंदों के लिए खाना और राहत के सामान का इंतजाम करवाया था.

MS धोनी के संन्यास वाली बात पर बोले शोएब अख्तर, कहा- ‘यदि मैं उनके स्थान होता, तो...

इस दिग्गज खिलाड़ी पर है साओ पाउलो की नज़र

सेल्टिक FC का बड़ा फैसला, हो सकती है खिलाड़ियों के वेतन में भारी कटौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -