माँ के साथ बलात्कार करने वाले बेटे को मिली 10 साल की कैद
माँ के साथ बलात्कार करने वाले बेटे को मिली 10 साल की कैद
Share:

संत कबीरनगर. उत्तरप्रदेश में बलात्कार के मामलो में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है तथा इसके लिए बलात्कारी रिश्तो की मर्यादा भी भुला जाता है ऐसे ही एक घटनाक्रम के तहत उत्तर प्रदेश के संत कबीरनगर जिले में अपनी मां के साथ रहने वाले एक कलयुगी बेटे ने ही अपनी माँ के साथ  बलात्कार जैसी शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया जिसके बाद इस शर्मनाक वारदात को अंजाम देने वाले इस कलयुगी बेटे को अदालत ने 10 साल के कठोर कैद की सजा से दंडित किया है. गौरतलब है की इस वारदात के बाद पीड़ित माँ ने ही खुद पुलिस थाने में जाकर अपने दरिंदे बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

इस मामले के अंतर्गत अदालत में अभियोजन पक्ष की जानकारी के मुताबिक संतकबीरनगर के खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र में 29 जनवरी 2014 को यह शर्मनाक कृत्य वहीं के रहने वाले 29 साल के मुकेश मिश्रा ने अपनी ही मां के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था. इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर उसके बेटे के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया था.

इसके बाद यह मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में लंबित था. जिस पर दोनों पक्षों की सुनवाई करते हुए न्यायाधीश ने मुकेश मिश्रा को अपनी मां के साथ बलात्कार का दोषी माना व उसे 10 साल के कठोर कैद की सजा से दंडित किया तथा इसके साथ-साथ कोर्ट ने दोषी मुकेश मिश्रा पर 20 हजार रूपये का जुर्माने भी लगाया है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -