अमिताभ बच्चन का अपने फैंस के लिए स्पेशल मैसेज
अमिताभ बच्चन का अपने फैंस के लिए स्पेशल मैसेज
Share:

अमिताभ अपने फैंस के बीच काफी फेमस हैं और इसी कारण वह हर रविवार को अपने घर के बाहर फैंस से कई देर तक मुलाकात करते हैं. रियल लाइफ में सोशल होने के साथ-साथ अमिताभ डिजिटल वर्ल्ड में भी काफी एक्टिव रहते हैं. अपने ब्लॉग पर वह लोगों को अलग-अलग तरह की जानकारी देते हैं और अपने बारे में भी बताते हैं. अमित जी के ब्लॉग को करीब 10 साल पूरे हो चुके हैं.

अमिताभ बच्चन ने 17 अप्रैल 2008 से ब्लॉग्स लिखना शुरू किया था. 10 साल पूरे होने के ख़ास मौके पर उन्होंने बड़ा ही इमोशनल मैसेज लोगों के साथ शेयर किया. अमित जी ने लिखा कि, "अप्रैल 2008 को कुछ शब्द मैंने लिख छोड़े थे. इसके बाद इनका सिलसिला शुरू हो गया. कुछ पहचान लिए गए कुछ वापस आ गए. इसके बाद, एक के बाद, एक के बाद एक आते गए और अब 10 वर्ष पूर्ण हो गए. मैं किसी को भी नहीं जानता था और फिर हम सभी ने एक दूसरे को पहचानते हुए विश्व का सबसे अच्छा घर यही बनाया. तो क्या अब 10 वर्ष का उत्सव मनाना चाहिए. 10 ही क्यों 11 क्यों नहीं या उससे भी अधिक. मुझे लगता है प्रत्येक दिन का हमें उत्सव मनाना चाहिए. हमें हर दिन को एकता और सदभाव के साथ मनाना चाहिए. यही असली उत्सव है."

अमित जी के बारे में बताया जाता है कि वह देर रात और तड़के ही अपने ब्लॉग्स लिखते हैं. इसी के साथ-साथ वह ट्विटर पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और ना जाने कितने लोगों को अपने पोस्ट्स के माध्यम से प्रेरित करते रहते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

घरों में आग लगाने वाली सास थी ये अभिनेत्री, एक थप्पड़ खाने पर चली गई थी आंख

कंगना ने इस निर्देशक की बातों को ठहराया झूठा

अभिषेक ने को-स्टार्स के साथ लेखिका और क्रू मेंबर्स को दिया थैंक यू मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -