10 साल की बच्ची से किया बार-बार रेप, इस तरह हुआ खुलासा

हाल ही में अपराध का मामला महाराष्ट्र के पालघर जिले के एक गांव से सामने आया है. इस मामले में हुआ कुछ ऐसा कि 10 वर्षीय बच्ची के साथ एक नाबालिग ने कथित तौर पर बार-बार बलात्कार किया, जिससे वह गर्भवती हो गई है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में पुलिस ने बताया कि बच्ची के माता-पिता के शिकायत दर्ज कराने के बाद 12 वर्षीय एक नाबालिग के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. वहीं मिली खबरों के अनुसार इस मामले में मोखाडा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, ''दोनों नाबालिग पड़ोसी हैं. शिकायत के मुताबिक लड़का पिछले चार महीने से बच्ची से बलात्कार कर रहा था.''

वहीं अधिकारी ने बताया कि कुछ दिन पहले बच्ची ने पेट दर्द की शिकायत की है और उसके माता-पिता जब उसे डॉक्टर के पास इलाज के लिए ले गए तो उन्होंने उसके गर्भवती होने की बात कही. ऐसे में पीड़िता के माता-पिता ने जब उससे पूछा तो उसने घटना की जानकारी दी और इसके बाद उन्होंने लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

वहीं इस मामले में उन्होंने बताया कि लड़के के खिलाफ भादंवि की धारा 376 और पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस के अनुसार लड़के को अभी हिरासत में नहीं लिया गया है और मामले की जांच जारी कर दी गई है.

चंद पैसों की खातिर दूसरे की परीक्षा लिखने पहुँच गया ये युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा...

भाभी की बहन को देवर ने पिलाई चाय और बनाने लगा संबंध...

पराये मर्द के चक्कर में पत्नी ने अपने पति को उतार दिया मौत के घाट

Most Popular

- Sponsored Advert -