10 साल की बच्ची संग रिश्तेदार ने पार की हैवानियत की सभी हदें
10 साल की बच्ची संग रिश्तेदार ने पार की हैवानियत की सभी हदें
Share:

अपराध का एक मामला हाल ही में हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले से सामने आया है. इस मामले में बीते बुधवार को 10 साल की एक लड़की के साथ उसके एक रिश्तेदार ने कथित रूप से बलात्कार को अंजाम दिया है. वहीं कुल्लू (Kullu) के पुलिस (police) अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि, 'जब लड़की स्कूल जा रही थी तब उसके साथ यह वारदात हुई.'

इस मामले में उन्होंने आगे बताया कि लड़की के बयान के आधार पर महिला थाने में भादंसं और पोक्सो की संबंधित धाराओं के तहत मामला दायर किया जा चुका है. वहीं आगे सिंह ने बताया कि, ''इस वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. वह दसवीं का छात्र है और 18 साल से कम उम्र का है.'' इसी के साथ पुलिस अधिकारी का कहना है कि, ''पीड़िता का कुल्लू के क्षेत्रीय अस्पताल में मेडिकल परीक्षण किया गया है और रिपोर्ट की प्रतीक्षा है और इस मामले की जांच करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है.'' वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जिन्होंने हैरानी दी है.

वहीं बीते दिनों हैदराबाद से जो मामला सामने आया था उस मामले ने सभी को चौका दिया था इस कारण से इस मामले के आने के बाद भी एक अलग ही सनसनी फ़ैल चुकी है.

नपुंसक दूल्हे ने दुल्हन संग इस चीज़ से मनाई सुहागरात, सुबह होते ही हुआ वो कि...

विधवा महिला संग बैंक के पूर्व प्रबंधक ने बनाए सालों तक संबंध और शादी के नाम पर...

अंधविश्वास से घिरा देवर, ले ली भाभी की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -