बॉलीवुड में इन 10 गानों ने 2018 में मचाया धमाल
बॉलीवुड में इन 10 गानों ने 2018 में मचाया धमाल
Share:

बॉलीवुड सॉन्ग का क्रेज़ लोगो के सर चढ़कर बोलता हैं. चाहे कोई सॉन्ग कितना भी पुराना क्यों ना हो गया हो लेकिन यदि वो दर्शको को पसंद आ जाता हैं तो वो गीत सदाबहार बन जाता हैं. 80 और 90 के दशक की फिल्मों के कुछ ऐसे भी गीत हैं जिसे युवा पीढ़ी आज भी सुनना पसंद करती हैं. साल 2018 का तीसरा महीना चल रहा हैं. अब तक बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मे रिलीज़ हुई हैं, और जाहिर सी बात हैं यदि फिल्म हिट होगी तो इसके सॉन्ग्स भी हिट होंगे ही. तो आज हम आपको साल 2018 के अब तक के बॉलीवुड के Top 10 Bollywood Songs के बारे में बता जा रहे है-

1) सानु इक पल चैन ना आवे

फिल्म 'रेड' का ये सॉन्ग फरवरी में रिलीज़ हुआ था. इस सॉन्ग में अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज़ की शानदार लव केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. इस सॉन्ग को राहत फ़तेह अली खान ने गाया हैं. अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज़ के प्यार भरे पल दर्शको को खूब पसंद आए थे. ये गाना सुनते ही आप भी लव मूड में आ जाएंगे. यूट्यूब पर अब तक इस सॉन्ग को 2 करोड़ 40 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं. इन दिनों ये सॉन्ग लोगो की पहली पसंद बना हुआ हैं.

2) बम डिग्गी-डिग्गी

फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का ये सॉन्ग भी फरवरी में ही रिलीज़ हुआ था. इस सॉन्ग में कार्तिक आर्यन और सनी सिंह की बिंदास मस्ती दिखाई गई हैं. बम डिगी-डिगी बम सॉन्ग सुनकर हर किसी के पैर थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे. इस पार्टी सॉन्ग का लाउड म्यूजिक दर्शको को खूब पसंद आया है. इस सॉन्ग को जैक नाइट और जैस्मिन वालिया ने गाया हैं. यूट्यूब पर अब तक इस सॉन्ग को 8 करोड़ 50 लाख से भी ज्यादा  बार देखा जा चुका हैं.

3) दिल दियां गल्लां

फिल्म 'टाइगर ज़िंदा हैं' का ये सॉन्ग तो लोगो द्वारा खूब पसंद किया गया हैं. इस शानदार रोमांटिक सॉन्ग को सुनकर हर किसी का दिल खुश हो जाता है. दिल दिया गल्लां सॉन्ग का म्यूजिक और इसके लिरिक्स दर्शको को खूब पसंद आए.ये सॉन्ग दिसंबर में रिलीज़ हुआ था. इस सॉन्ग में सलमान खान और कैटरीना कैफ की लव स्टोरी दिखाई गई हैं. इस सॉन्ग को आतिफ असलम ने गाया हैं. यूट्यूब पर अब तक इस सॉन्ग को 18 करोड़ 80 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं.

4) आज से तेरी

फिल्म 'पैडमैन' का ये सॉन्ग भी दिसंबर में ही रिलीज़ किया गया था. इस सॉन्ग में गांव में रहने वाले साधारण कपल अक्षय कुमार और राधिका आप्टे की साधारण सी लव-स्टोरी दिखाई गई है जो दर्शको को खूब पसंद आई. इस सॉन्ग को अरिजीत सिंह ने गाया हैं. यूट्यूब पर अब तक इस सॉन्ग को 2 करोड़ 39 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं.

5) घूमर

फिल्म 'पद्मावत' का ये सॉन्ग अक्टूबर में ही रिलीज़ किया गया था. घूमर एक ट्रेडिशन डांस सॉन्ग है जिसपर हर उम्र के लोग नृत्य कर सकते है. इस सॉन्ग में दीपिका का शानदार घूमर डांस और उनके डांस स्टेप दर्शको को खूब पसंद आए इसके साथ ही दीपिका के पारम्परिक परिधान ने भी सब को आकर्षित किया था. इस सॉन्ग को श्रेया घोषाल और स्वरुप खान ने गाया हैं. यूट्यूब पर अब तक इस सॉन्ग को 12 करोड़ 93 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं.

6) खलबली

फिल्म 'पद्मावत' का ये ही सॉन्ग जनवरी में ही रिलीज़ किया गया था. इस सॉन्ग में रणवीर सिंह ने क्रूर खिलजी बनकर डांसर किया था. खलबली सॉन्ग में रणवीर कपूर का एक अलग अंदाज़ और उनका मस्तीभरा डांस दर्शको को खूब पसंद आया. इस सॉन्ग को शिवम् पाठक ने गाया हैं. यूट्यूब पर अब तक इस सॉन्ग को 8 करोड़ 21 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं.

7) स्वैग से स्वागत

फिल्म 'टाइगर ज़िंदा हैं' का ये सॉन्ग तो लोगो द्वारा खूब पसंद किया गया हैं. ये सॉन्ग नवंबर में रिलीज़ हुआ था. इस सॉन्ग में सलमान खान और कैटरीना कैफ का बिंदास स्वैग वाला अंदाज़ दिखाया गया था. सल्लू मियां और कैटरीना के स्वाग वाले डांस को दर्शको ने खूब पसंद किया था. इस सॉन्ग को विशाल ददलानी और नेहा भसीन ने गाया हैं. यूट्यूब पर अब तक इस सॉन्ग को 34 करोड़ 68 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं.

8) एक दिल एक जान

फिल्म 'पद्मावत' का ये सॉन्ग नवंबर में ही रिलीज़ किया गया था. इस सॉन्ग में दीपिका पादुकोण और शहीद कपूर को राजा-रानी के किरदार में दिखाया गया था. इस सॉन्ग में इनकी युद्ध में जाने से पहले की प्रेम कहानी दिखाई गई थी. इस गाने में एक राजा-रानी की प्रेम कहानी को दिखाया गया था. युद्ध में जाने से पहले रानी किस तरह से राजा को हिम्मत प्रदान कर उन्हें विदा करती है ये दर्शको को बहुत पसंद आया था. इस सॉन्ग को शिवम् पाठक ने गाया हैं. यूट्यूब पर अब तक इस सॉन्ग को 3 करोड़ 78 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं.

9) दिल चोरी

फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का ये सॉन्ग भी दिसंबर में रिलीज़ हुआ था. इस सॉन्ग में कार्तिक आर्यन, सनी सिंह और नुशरत की बिंदास मस्ती दिखाई गई हैं. ये एक शानदार पार्टी डांस सॉन्ग है जिसे सुनकर दर्शक खुद को डांस करने से रोक नहीं पाएंगे. इस सॉन्ग को यो यो हनी सिंह और सिमर कौर ने गाया हैं. यूट्यूब पर अब तक इस सॉन्ग को 16 करोड़ से भी ज्याद बार देखा जा चुका हैं.

10) बिन्ते दिल 


फिल्म 'पद्मावत' का ये सॉन्ग फरवरी में ही रिलीज़ किया गया था. इस सॉन्ग में रणवीर सिंह का क्रूर खिलजी के किरदार में पागलपन दिखाया गया था. रणवीर की शानदार एक्टिंग और खिलजी के पागलपन को लोगो ने बहुत पसंद किया था. इस संग को अरिजीत सिंह ने गाया हैं. यूट्यूब पर अब तक इस सॉन्ग को 2 करोड़ 88 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं. 

तो ये थे वो धमाकेदार सॉन्ग्स जो साल 2018 की शुरआत से ही सभी के लोकप्रिय बने हुए हैं. इनमे रोकिंग सॉन्ग्स, डांस सॉन्ग्स, सॉफ्ट म्यूजिक सॉन्ग्स, रोमांटिक सॉन्ग्स, लव सॉन्ग्स, साद सॉन्ग्स, सूफी सॉन्ग्स सब शामिल ही. इन सभी गानों के बोल दर्शको की जुबां पर चढ़े हुए हैं. अब देखना तो ये हैं कि आने वाले समय में कौनसे गाने इन टॉप 10 गानों से पछाड़कर आगे निकलते हैं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -