ब्रिटेन में हो सकते है 10 आतंकी हमले
ब्रिटेन में हो सकते है 10 आतंकी हमले
Share:

लंदन : ब्रिटेन में सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है। दरअसल यहां पर करीब 10 आतंकी हमले की साजिश की बात खुफिया एजेंसियों द्वारा की जा रही है। उनके द्वारा कहा गया है कि आतंकी पेरिस जैसा हमला दोहरा सकते हैं। यह जानकारी ब्रिटिश मीडिया द्वारा रविवार को दी गई। मिली जानकारी के अनुसार यहां के एक मंत्री द्वारा कहा गया है कि सरकार तीन हमलों को रोकने की तैयारी में लगी हुई थी। मगर उसने यह माना है कि पेरिस में होने वाले हमले ने यह दर्शा दिया कि आपको इससे अधिक के लिए तैयार रहना होगा।

उनका कहना था कि इससे अधिक के लिए हमें तैयार होने की आवश्यकता है। मंत्री ने यह भी कहा कि यदि कोई 10 हमले के लिए भी प्रयास करता है तो सरकार बचाव के लिए तैयार है। इस मामले में वहां के लोकप्रिय समाचारपत्र संडे टाईम्स द्वारा कहा गया कि नेशनल क्राइम एजेंसी को सीरिया से लौटने वाले आतंकियों द्वारा पेरिस जैसे हमले करने के डर के मध्य आग्नेयास्त्रों पर कार्रवाई करने का आदेश दे दिया गया है।

यही नहीं यह भी कहा गया कि लंदन के बाहर सैन्य रेजीमेंटों  को कई तरह के हमले की स्थिति में स्पेशल एयर सर्विसेज और मैट्रोपोलिटन पुलिस की सहायता करने के लिए तैयार रखने को कहा गया है। किसी भी हमले के लिए बम डिस्पोज़ल स्क्वाड के साथ अन्य सुरक्षा दस्ते को तैयार रखा गया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -