अगर आपके पास भी है 10 का ये वाला नया नोट तो आप बन सकते हैं करोड़पति

अगर आपके पास भी है 10 का ये वाला नया नोट तो आप बन सकते हैं करोड़पति

आप सभी ने अक्सर ही ऐसी खबरें पढ़ी या सुनी होंगी जिसमे लोग पुराने सिक्कों और पुराने नोटों को बेचकर लाखो कमा रहें हैं. जी हाँ, काफी लम्बे समय से पुराने नोटों और पुराने एक के सिक्कों को बेचने का बाजार चला आ रहा है. ऐसे में अब की बात की जाए तो आजकल नए नोटों को भी ऑनलाइन बेचने का कारोबार शुरू हो चुका है भले ही वह अवैध हो. जी हाँ, आजकल नए नोट भी बिक रहे हैं. आजकल लोग नए नोटों को जमकर ऑनलाइन बेचने का काम कर रहे हैं और नए नोटों को बेचकर लोगों की खूब कमाई भी हो रही है.

देशकमात्र ऐसा गांव जहाँ एक भी व्यक्ति नहीं करता धूम्रपान

आपको बता दें कि नए नोटों को 'ईबडॉटइन' नाम की एक वेबसाइट पर बेचा जा रहा है. ईबडॉटइन' वेबसाइट पर दस के 100 नोटों को 1620 रुपए में बेचा जा रहा है और 200 के 100 ने नोटों को 26000 रुपए में बेचा जा रहा है. अब बताते हैं सबसे ख़ास बात, इन सबमे ख़ास बात यह है कि वही नए नोट बिक रहे हैं जिनपर उर्जित आर पटेल के साइन है. जी हाँ, वह नए नोट ऑनलाइन बेचे जा रहे हैं जिनपर उर्जित आर पटेल के साइन है, आपको बता दें कि वह आरबीआई के नए गवर्नर हैं.

दंग रह जाएंगे आप किकी चैलेंज में मरी इस लड़की की सच्चाई जानकर

अब बात की जाए सबसे महंगे बिकने वाले नोटों की तो सबसे ज्यादा महंगे 1 रुपए के नोट बिक रहे हैं और उस वजह से इन्हे बहुत काम बाजार में उतारा जाता है. आम आदमी इनका लाभ ना ले पाए इस वजह से इन्हे अमीर आदमी ज्यादा से ज्यादा खरीद ले रहे हैं. अब अगर आपके पास भी नए नोट आते हैं जिनमे आरबीआई के नए गवर्नर के साइन होते हैं तो आप उन्हें ऑनलाइन बेचकर लाखो करोड़ो कमा सकते हैं.

देख भाई देख

ये तरीके अपनाएं, पार्टनर होगा बेकाबू

मॉर्निंग सेक्स से जुड़ी बातें आपको भी कर देंगी हैरान

Video: फिर से तहलका मचाने आए डांसिंग अंकल

?