जीत के लिए चाहिए 10 रन और कायरॉन पोलार्ड क्रीज पर..
जीत के लिए चाहिए 10 रन और कायरॉन पोलार्ड क्रीज पर..
Share:

एक T20 मैच का आखरी ओवर, जीतने के लिए चाहिए 10 रन और क्रीज पर मौजूद कायरॉन पोलार्ड जैसा तूफानी बल्लेबाज. बावजूद इन सब के 10 रन नहीं बन सके. दरअसल बांग्लादेश प्रीमियर लीग के एक रोमांचक मैच के दौरान आखरी ओवर में जो देखने को मिला वो काफी कम होता है. ढाका डाइनामाइट्स की ओर से खेल रहे कायरॉन पोलार्ड रंगपुर राइडर्स के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को जीत की ओर ले जा हे थे. इस मैच के दौरान डाइनामाइट्स को 14 गेंदों में 16 रनों की दरकार थी और पोलार्ड के रहते ये कोई बड़ी बात नहीं थी लेकिन ऐसा हो ना सका. इस मैच के 18वें ओवर की आखिरी दो गेंदों में मात्र 2 रन ही गए और अब पोलार्ड की टीम को 12 गेंदों में 13 रनों की दरकार थी.

18वां ओवर फेंकने आए लसिथ मलिंगा के सामने पोलार्ड एक ही गेंद खेल पाए. इस बात का मलिंगा ने भी खूब फायदा उठाया. मलिंगा ने अपने इस बेहतरीन ओवर सिर्फ 3 रन ही खर्च किए और लास्ट बॉल पर एक विकेट भी चटकाया. अब पोलार्ड की टीम को मैच के आखरी ओवर में 10 रनों की दरकार थी. ये ओवर थिसारा परेरा करने आए.

पहली गेंद पर पोलार्ड ने पहली दो गेंद मिस करने के बाद तीसरी गेंद पर एक जोरदार छक्का ज्यादा. अब आखिरी तीन गेंदों पर 4 रन चाहिए थे. अगली गेंद जो फुलटॉस थी उसपर पोलार्ड ने डीप मिडविकेट पर शॉट लगाया लेकिन सिंगल लेने से इनकार कर दिया. इस ओवर का ये तीसरा मौका था जब पोलार्ड ने सिंगल लेने से मन किया था.

ओवर की पांचवीं गेंद परेरा ने यॉर्कर मार दी और पोलार्ड बोल्ड हो गए. अब आखिरी गेंद पर उन्हें जीतने के लिए 4 रन की दरकार थी. लेकिन आखरी गेंद पर अबु हैदर बोल्ड हो गए. इस मैच में पोलार्ड 14 गेंदों पर 12 रन बना सके.

 

 

कूक ने स्टोक्स को लिया आड़े हाथों, कहा- वो सुपरहीरो नहीं

एशेज से पहले शुरू हुई जुबानी जंग, मैथ्यू हेडन पर बरसे स्टोक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -