हैदराबाद की अलग- अलग सड़कों पर दर्दनाक हादसा, 10 लोगों की हुई मौत
हैदराबाद की अलग- अलग सड़कों पर दर्दनाक हादसा, 10 लोगों की हुई मौत
Share:

रंगारेड्डी जिले के पेधा अंबरपेट क्षेत्र के लक्ष्मारेड्डीपालम में सोमवार की सुबह एक खड़ी लॉरी में एक बाइक के टकरा जाने से दो लोगों की मौत हो गयी. बाइक पर सवार मस्तान और चंद्रैया गंभीर रूप से घायल हो गए। मस्तान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि चद्रैया की वनस्थलीपुरम क्षेत्र के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के मुर्दाघर भेज दिया और मामला दर्ज कर लिया। जांच चल रही है।

नागरकुरनूल में सड़क हादसे में 8 की मौत: हैदराबाद-श्रीशैलम राजमार्ग पर शुक्रवार को नागरकुरनूल जिले के अचंपेट निर्वाचन क्षेत्र के उप्पुनुतला मंडल में चेन्नाराम गेट के पास भीषण दुर्घटना में आठ लोगों की मौत हो गई. नागरकुरनूल के उपाधीक्षक नरसिहमुलु के अनुसार, दो तेज रफ्तार कारों ने एक-दूसरे को टक्कर मार दी, जिससे दोनों कारों में सवार 6 लोगों और सड़क पर दो अन्य लोगों की मौत हो गई, कुल मिलाकर 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना शाम करीब साढ़े सात बजे की है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर के समय दोनों कारें काफी तेज गति से यात्रा कर रही थीं। शव कारों के अंदर उखड़ गए हैं और मौके पर पहुंचे लोगों के साथ पुलिस ने कुचली कारों से शवों को बाहर निकालने के लिए संघर्ष किया। पुलिस मृतक के विवरण की पहचान करने की कोशिश कर रही है और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अचमपेट सरकारी अस्पताल में भेज दिया है। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

जातिसूचक शब्द बोलना ‘बबिता जी’ को पड़ा भारी, शो के निर्माताओं ने उठाया ये बड़ा कदम

बालिका वधू की ये मशहूर अभिनेत्री बिग बॉस 15 में आएंगी नजर

फिल्मों के दौरान गोविंदा को सरोज खान से पड़ी थी डांट, जानिए क्या थी वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -