झारखण्ड: घर में घुसकर, आईएएस अफसर को पीटा
झारखण्ड: घर में घुसकर, आईएएस अफसर को पीटा
Share:

धनबाद: झारखण्ड के आईएएस अधिकारी और उच्च शिक्षा निदेशक अबु इमरान के घर पर कल रात 8.30 बजे 10 लोगों ने अचानक हमला बोल दिया. इन लोगों ने इमरान के तीन भाइयों को बुरी तरह पीटा. जिससे इमरान के तीनो भाई, अबु तारीख, अनीसुर रहमान और मो. बाबर बुरी तरह घायल हो गए. अबू तारीख और रहमान का सर फट गया, जबकि छोटे भाई मो. बाबर का पैर टूट गया. अबु तारीख पर पिस्टल से दो फायरिंग भी की गई, वारदात को लेकर भूली ओपी में पप्पू पाचक के भाई और भांजे के खिलाफ शिकायत की गई है. 

अबु तारीख ने बताया कि रात करीब साढ़े आठ बजे वे और उनके भाई भूली ओवरब्रिज स्थित आवास के समक्ष अपने कार्यालय में बैठे हुए थे, इसी दौरान पप्पू पाचक का भांजा दानिश व उसके भाई करीब दस लोगों के साथ आ धमके, इनके हाथ में तेजधार वाले हथियार के अलावा पिस्टल भी थे, तारीख के मुताबिक उक्त लोग पूर्व से सत्तर हजार रुपये की रंगदारी मांग रहे थे, मांग पूरी नहीं करने पर हमला किया, साथ ही गल्ले में रखे हुए 60 -70 हज़ार रु भी लूट लिए.

अबु तारीख ने बताया कि मारपीट के क्रम में ही एक ने पिस्टल निकाल ली और फायर करने लगा, तभी तारीख ने उसके पिस्टल को पकड़ लिया. फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे होने लगे तो हमलावर वहां से भाग निकले, इसके बाद अबु तारीख और उनके भाइयों ने भूली ओपी में मामले की शिकायत की है, पुलिस ने जख्मियों को इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया है और मामले की जाँच में लग गई है. 

नाबालिग से रेप कर जिन्दा जलाया, देखती रही पंचायत

पुलिस की दबंगई, बीच सड़क पर अधिवक्ता को पीटा

63 के हुए सीएम रघुबर, पीएम ने दी बधाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -