किताबों के लिए पागल है ये 10 महीने का बच्चा, नहीं मिलने पर करता है ऐसा
किताबों के लिए पागल है ये 10 महीने का बच्चा, नहीं मिलने पर करता है ऐसा
Share:

छोटे बच्चे अक्सर खेलने में लगे रहते हैं. उन्हें पढाई जैसी चीज़ समझ में नहीं आती है जिसके चलते वो उस उम्र कुछ नहीं सीख पाते. बचपन मे छोटे बच्चे पढ़ना लिखना तो दूर पेंटिंग भी बड़ी मुश्किल से करने बैठते है हर वक्त खेल की धुन मे होते है. लेकिन आज हम ऐसे बच्चे की बात कर रहे हैं जो खेलने की उम्र में पढाई करता है. आइये  जानते हैं उसके बारे में.

दरअसल, जिसकी हम बात कर रहे है वो है Emmett जो अभी सिर्फ 10 महीने का हो के भी किताबों का इतना दीवाना है की उसे आप दिनभर किताब पढ़कर सुनाओ तो भी उसका मन नहीं भरेगा। अगर एक बार उसे कोई किताब पढ़ कर सुनाने लग जाये तो रुक नहीं सकता और रुक जाए तो वह ज़ोर ज़ोर से रोने लग जाता है फिर उसके माता-पिता कई दूसरी किताबें पढ़ सुनते है तब कहीं जाकर वह सोता है। 

Emmett नाम का बच्चा किताबों का इतना दीवाना है और माता पिता इसके शौक को हर वक्त पूरा करने मे लगे रहते है पता नहीं Emmett को क्या समझ आता है लेकिन उसके पेरेंट्स को पूरी पूरी किताबें जरूर याद हो गयी होंगी. अब हम जैसे तो किताबें को पढ़ने के बारे में सोचते भी नहीं है और ये बच्चा इतना किताबों का दीवाना है कि उसे नींद बही नहीं. 

यहां महिलाएं नहीं पहन सकती नाईटी, ऐसे दिखी तो...

करोड़ों रूपए सिर्फ नहाने में लुटाती है ये महिला, जानिए क्या करती है ऐसा

अपनी कार से है इतना प्यार कि उसके साथ सेक्स भी कर लेता है ये शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -