दो लड़कियों की आबरू के साथ 4 घंटे तक खेलते रहे 10 लोग, हुए गिरफ्तार
दो लड़कियों की आबरू के साथ 4 घंटे तक खेलते रहे 10 लोग, हुए गिरफ्तार
Share:

हाल ही में अपराध का एक नया मामला झारखंड के गुमला से सामने आया है. जो घटना सामने आई है वह हैरान कर देने वाली है. इस मामले में दो युवतियों को बंधक बनाकर दस युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. जी हाँ, सदर थाना क्षेत्र में घटित इस प्रकरण में पुलिस ने काफी सक्रियता दिखाते हुए दसों आरोपियों को शनिवार सुबह गिरफ्तार कर लिया.

खबर मिली है कि सदर थाना प्रभारी ने इस बारे में कई खुलासे किए हैं. उन्होंने कहा यह घटना तीन अप्रैल की है. दोनों पीड़िता एक शादी समारोह से लौट रही थी कि आरोपियों ने इन्हें पकड़ लिया और पास के एक आम के बगीचा में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. केवल इतना ही नहीं उन्होंने इसके अलावा दोनों पीड़िता को गांव से निकाल देने की धमकी दी. धमकी के डर से दोनों पीड़िता थाना नहीं जा पा रही थी, लेकिन बीते शुक्रवार को जब आरोपियों ने दोबारा दुष्कर्म की धमकी दी तो घबराई दोनों पीड़िता थाने पहुंचीं और और पूरी बात बताई.

इसके बाद सदर थाना क्षेत्र के ही छोटा खटंगा गांव के दिलेश्वर उरांव, सुकरा उरांव, संदीप उरांव, रतन उरांव, अनिल उरांव, अजय उरांव, खुदीरां उरांव, महादेव उरांव सहित अन्य दो युवाओं के खिलाफ सामुहिक दुष्कर्म का मामला दायर किया गया और सभी को खोजने के लिए छापेमारी की गई. अपनी रिपोर्ट में दोनों पीड़िता ने बताया कि आरोपी युवकों ने शाम सात बजे से लेकर रात के ग्यारह बजे तक अपने साथ बंधक बनाकर सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. अब पुलिस ने छापेमारी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों पीड़ित लड़कियों की जांच जारी है.

लॉकडाउन तोड़कर मस्जिद में हुए इकठ्ठा, 7 लोग गिरफ्तार

लॉकडाउन में दूकान खोलकर खेल रहे थे जुआ, 10 गिरफ्तार

लॉक डाउन में छत पर पढ़ रहे थे सामूहिक नमाज़, 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -