गण सुरक्षा मंच के 10 नेता यूपीपीएल में हुए शामिल

गण सुरक्षा मंच (जीएसपी) के 10 सदस्य बुधवार को यूनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल (यूपीपीएल) में शामिल हो गए हैं। कोकराझार के सांसद नबा कर सरानिया की अगुवाई में जीएसपी ने एक समारोह में यूपीपीएल में शामिल हुए कोकराझार के मावडीखरो में पार्टी कार्यालय में आयोजित किया। यूपीपीएल के अध्यक्ष और नए बीटीसी प्रमुख प्रमोद बोरो ने शामिल होने के समारोह में नए सदस्यों का स्वागत पारंपरिक अरोनई और पार्टी चिन्ह के साथ किया।

यूपीपीएल में शामिल होने वाले जीएसपी सदस्यों में धजेन्द्र राभा (सोराबिल से चुनाव लड़ चुके), पंकज दास (जोमडूअर), रणेंद्र कोच (कछुगांव), थानेश्वर राभा (बौखुंगुरी, सजॉय सरनिया (सलाकती), हाफिजुर रहमान (श्रीरामपुर), मफीद अहमद) शामिल हैं। अरुण बोरो (खोयराबारी), डैनियल मार्डी (नागरजुली) और रॉबिन मुर्मू (पंचनोई सेरफांग)। सभी 10 सदस्य जीएसपी के आधिकारिक उम्मीदवार थे, जिन्होंने पिछले बीटीसी चुनाव लड़े थे, लेकिन चुनावी लड़ाई जीतने में असफल रहे।

ज्वाइनिंग प्रोग्राम में शामिल होने के लिए, प्रमोद बोरो ने यह भी कहा, 10 GSP सदस्य, जो आज UPPL में शामिल हुए हैं, ने GSP के टिकट पर पिछला BTC चुनाव लड़ा था। उन्होंने कहा कि GSP ने BTC में बदलाव के लिए चुनाव UPPL के रूप में लड़ा। किया और परिवर्तन के लिए उनकी लड़ाई पूरी नहीं हुई है।

9 जनवरी से मिजोरम के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे अमित शाह

पाकिस्तान नहीं आ रहा है हरकतों से बाज, सर्दियों के दौरान बर्फ जमने का उठाया फायदा

बिहार में हैवानियत, कोचिंग से लौट रही 10वीं छात्रा के साथ 5 दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -