मनु कुमार ने ट्वीट कर बताया, एक महीने में रेडमी 5ए के 10 लाख यूनिट की हुई बिक्री
मनु कुमार ने ट्वीट कर बताया, एक महीने में रेडमी 5ए के 10 लाख यूनिट की हुई बिक्री
Share:

चीन की स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने हाल ही में दावा किया है कि देश के स्मार्टफन के नाम से लांच हुए रेडमी 5 ए की बिक्री अब तक 10 लाख हो चुकी है. अब अकड़ा 30 दिनों का है जिसमे अब तक चार से पांच सेल हुई और इसमें अब तक लाखो रेडमी 5 ए बिक चुके है . 

यह जानकारी शाओमी के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन की और से ट्वीट द्वारा दी गई. रेडमी 5 ए की पहली सेल 6 दिसंबर 2017 में शुरू हुई थी. इस फ़ोन की अगली सेल 12 जनवरी को फ्लिपकार्ट पर 12 बजे से शुरू होगी. कंपनी ने रेडमी नोट 4 , रेडमी 4 और रेडमी 4 ए के कुछ इसी के क्लेम किये थे. 

मनु कुमार जैन ने ट्वीट कर बताया है कियह बताते हुए मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है कि हमारी कंपनी ने अब तक शाओमी रेडमी 5 ए के 10 लाख यूनिट सेल आउट कर दी है. मैं शाओमी के फेन्स को तहे दिल धन्यवाद् देता हूं. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 8 दिन का बैटरी लाइफ स्टैंड बाए मोड में दावा किया है. 

इस फोन के भारत में शाओमी ने दो वैरिएंट्स लांच किये है एक 2जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज के साथ और दूसरा 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ. 2 जीबी रैम वाला रेडमी 5 ए 4999 में मिल रहा है और 3 जीबी रैम वाला फ़ोन 5999 में मिल रहा है. 

Xiaomi Redmi Note 5 के फीचर्स हुए लीक

Xiaomi का ये स्मार्टफोन हुआ 3000 रुपए सस्ता

खराब डिवाइस को ट्रैक करने के लिए शाओमी ने शुरू की नयी सर्विस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -