UPPSC द्वारा घोषित किये गए 10 परीक्षा परिणाम, यहाँ जाने
UPPSC द्वारा घोषित किये गए 10 परीक्षा परिणाम, यहाँ जाने
Share:

इलाहबाद: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने अपनी 10 भर्ती परीक्षाओ परिणाम जारी कर दिए हैं. पिछले सप्ताह ही इन भर्तियों का इंटरव्यू हुआ था. अपना परिणाम जानने के लिए आप आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते है. आयोग द्वारा जारी सभी रिजल्ट के यह अलग-अलग लिंक दिए गए है. या नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके आप रिजल्ट लिंक तक पहुंच सकते है. 

कौन सी भर्ती के हैं परिणाम 
उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा जारी किये गये रिजल्ट में राजकीय आयुर्वेदिक महाविद्यालयों में प्रवक्ता शलाक्य तंत्र के पद पर 1 अभ्यर्थी सफल हुआ है. प्रवक्ता प्रसूति तंत्र एवं स्त्री रोग के पद पर 7 अभ्यर्थी चयनित हुये हैं. तो प्रवक्ता माइक्रोबायोलॉजी के लिये 11 मेडिकल श्रेणी के और 5 नॉन मेडिकल श्रेणी के अभ्यर्थी सफल हुये. जबकि इन्ही श्रेणी में राजकीय मेडिकल कॉलेजों में प्रवक्ता फिजियोलॉजी पर 13 और 4 चार अभ्यर्थियों चयनित हुये. अन्य में इपिडेमोलॉजिस्ट में 3, रीडर कौमार भृत्य के 1, प्रोफेसर शलाक्य तंत्र पर भी 1 अभ्यर्थी चयनित हुए हैं. प्राविधिक शिक्षा विभाग में कर्मशाला अनुदेशक हीट ट्रीटमेंट के पद पर 3. राज्य सपंत्ति विभाग में व्यवस्था अधिकारी पर भी 3. राज्य नियोजन संस्थान में शोध सहायक पर एक अभ्यर्थी सफल हुआ है. 

यहां से देख सकते है आप अपना परिणाम 
http://uppsc.up.nic.in यह उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट है. यहां आप रिजल्ट देख सकते हैं. साथ ही - http://uppsc.up.nic.in/News.aspx?id=more इस लिंक से सभी रिजल्ट की सूची देख सकते है और संबंधित रिजल्ट देख सकते है.

यह भी पढ़े-

UPPSC परीक्षा के लिए आयोग ने बदली नीति, तैयारी कर रहे छात्र जरूर पढ़े

सरकारी शिक्षक बनना चाहते है तो कर सकते है आवेदन, केवल इंटरव्यू से सीधे भर्ती

आईटीआई होल्डर के लिए 7 सितम्बर के दिन जॉब का मौका

 

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -