पीलीभीत में दुखद हादसा, हरिद्वार दर्शन करके लौट रहे 10 श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत.., 7 घायल
पीलीभीत में दुखद हादसा, हरिद्वार दर्शन करके लौट रहे 10 श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत.., 7 घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है, जिसमें 10 लोगों की जान चली गई है। वहीं, 7 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं, जिसमें दो की हालत नाजुक बनी हुई है। दोनों को बरेली रेफर कर दिया गया है। हादसा गजरौला थाना क्षेत्र के पूरनपुर हाईवे पर हुआ है। हादसे में जान गंवाने वाले और घायल, सभी लोग लखीमपुर जिले के गोला कस्बे के निवासी हैं। बताया जा रहा है कि हरिद्वार से लखीमपुर आ रही एक तेज रफ्तार DCM पेड़ से टकराने के बाद हाईवे पर पलट गई। इस हादसे में 10 लोगों की जान चली गई। 

जहां हादसा हुआ है, वह जंगल का क्षेत्र है और सुबह 4 बजे के लगभग यह हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद की झपकी आने की वजह से हादसा हुआ है। फिलहाल, मौके पर प्रशासन के आला अफसर मौजूद हैं। इस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक प्रकट किया है। CM दफ्तर की ओर से ट्वीट किया गया, पीलीभीत में वाहन दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक है, मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है, जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।'

बता दें कि इससे पहले हमीरपुर जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार को एक लोडर और ऑटो रिक्शे के बीच भिड़ंत हो गई थी, जिसमें एक पांच वर्षीय बच्चे, दो महिलाओं समेत 8 लोगों की मौत हुई थी, जबकि एक दर्जन लोग गंभीर जख्मी हो गए थे। घायलों को बेहतर उपचार देने के लिए डॉक्टरों को निर्देश दिए गए थे।

यूरोप ने भी दिए रूस से गैस न खरीदने के संकेत,उठाने जा रहा है यह कदम

सोनिया ने ईडी से किया अनुरोध माँगा और समय

गहलोत ने अमित शाह एयर पीएम मोदी पर आरोप कहा पैसो के बल पर जीत रही है भाजपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -