तेलंगाना में सामने आए 1863 नये कोरोना पॉजिटिव मामले
तेलंगाना में सामने आए 1863 नये कोरोना पॉजिटिव मामले
Share:

हैदराबाद : तेलंगाना में दिन पर दिन कोरोना वायरस के मामले बढ़ते चले जा रहा है. यहाँ पॉजिटिव मामले का ग्राफ दिन पर दिन आगे बढ़ता चला जा रहा है। जी दरअसल कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद लोग हैरत में दिखाई दे हैं। जी दरअसल राज्य में बीते शुक्रवार की सुबह से लेकर आज शनिवार की सुबह तक को कोरोना वायरस के 1,863 नये पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. यह हैरान कर देने वाला आंकड़ा है.

मिली जानकारी के अनुसार बीते 24 घंटे में 1,912 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज किये गए हैं. वहीं तेलंगाना में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 90,259 हो चुकी है. वहीं इस संदर्भ में तेलंगाना चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना पर हेल्थ बुलेटिन जारी कर दिया है. बताया जा रहा है राज्य में अब तक कोरोना के संक्रमण से स्वास्थ्य में सुधार होने वाले 66,196 मरीज अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं. इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण से शुक्रवार को एक दिन में 10 मरीजों की मौत हो चुकी है.

इसी के साथ राज्य में कोविड -19 से मरने वालों की संख्या कुल 684 हो चुकी है. जी दरअसल तेलंगाना में कोविड 19 के कुल 23,379 मामले अब भी उपचाराधीन है. तेलंगाना में आए दिन बढ़ते केस को देखकर लगातार कई तरह के कदम उठाये जा रहे हैं. खबरें हैं जल्द ही यहाँ कोरोना संक्रमण पर काबू पाया जा सकेगा. खबरों के मुताबिक़ इस बारे में कई प्रयास जारी है.

पेट्रोल-डीजल के रेट में आज नहीं हैं कोई बदलाव, जानें क्या हैं कीमत

6 लाख से ज्यादा गांवों तक पंहुचेगा तेज इंटरनेट, ये है मोदी सरकार का प्लान

भारत में नकली सोने का काला धंधा करने वाला दाऊद इब्राहिम का नेपाली साथी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -