मिला हज़ारों साल पुराना मंदिर जो बनाया था एलियंस ने
मिला हज़ारों साल पुराना मंदिर जो बनाया था एलियंस ने
Share:

अक्सर लोग अपनी किसी ना किसी मान्यता या फिर अपनी इच्छा लेकर मंदिर बनवाते हैं. सभी मंदिरों को इंसान ही बनाते हैं ये तो हम जानते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मंदिर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जायेंगे. जी हाँ, आपको बता दे करीब 26 सौ साल पहले भारत के छोटे से गाँव में एक मंदिर बनवाया गया था जिसके बारे में ये कहा जाता है कि वो किसी और ने नहीं बल्कि एलियन ने बनवाया है. आइये जानते हैं इसके बारे में.

दरअसल, ये मंदिर छत्तीसगढ़ के एक छोटे से गांव में बनाया गया है जिसे एलियन ने बनवाया है. इतना ही नहीं ये भी कहा जाता है कि यहाँ के लोगों को पता होगा कि एलियंस कैसे दीखते हैं. हालाँकि इस बात पर अभी भी शक ही किया जा रहा है लेकिन इसी के साथ कुछ ऐसे सबूत भी मिले हैं जिससे ये बात सही लगती  है. इस मंदिर पर एलियन की तरह दिखने वाले आकृति बनी हुई है जिसे देखकर ये भी कहा जा रहा है कि वाकई यहाँ पर एलियन बसा करते थे, वरना ऐसी आकृति किसने और कैसे बनाई होगी.

इसी के साथ ये भी बताया गया है कि ये मंदिर का निर्माण 2600 साल पहले किया गया था. ये भी बता दे, छत्तीसगढ़ के सिरपुर में एक प्राचीन भूकंप रोधी सुरंग मिली है जिसमे खुदाई की गई तो एलियन जैसी दिखने वाली मिट्टी की कुछ आकृतियां भी मिली है. इस बात पर खोज जारी है कि ये सही है या फिर नहीं.

बोट शो में इस गिलहरी ने दिखाया गजब कारनामा

अपने प्यार के लिए की इन दोनों ने 400 फ़ीट की ऊंचाई पर शादी

शैम्पेन से नहाती है इस पाकिस्तानी की पत्नी, ऐसे जीते है अपनी लक्ज़री लाइफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -