1 साल की बच्ची को बहाने से ले गया दरिंदा और गले और हाथ में कपड़ा बांधकर कर दिया रेप

Feb 05 2019 08:40 PM
1 साल की बच्ची को बहाने से ले गया दरिंदा और गले और हाथ में कपड़ा बांधकर कर दिया रेप

हाल ही में एक बार फिर अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. आप सभी को बता दें कि यह मामला दिल्ली का है. जहाँ एक नन्ही बच्ची के साथ दरिंदगी की गई है. इस मामले में बच्ची की उम्र महज एक साल है और उसके साथ रेप किया गया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार अमन विहार में बीती रात उस मासूम बच्ची को जानवरों की तरह बांधकर दुष्कर्म किया गया है और बच्ची की तलाश करते परिजन जब आरोपी के ठिकाने पर पहुंचे तो मासूम की हालत देख सन्न रह गए क्योंकि वह पूरी तरह नग्न अवस्था में बेहोश बैठी थी.

खबरों के अनुसार जो नन्ही बच्ची अच्छे से बैठ भी नहीं पाती थी आरोपियों ने उसकी गर्दन और हाथ कपड़े से बांधकर उसके साथ रेप किया. इस मामले में उसके शरीर के निचले हिस्से पर कपड़े नहीं थे और वह पूरी तरह खून से लथपथ थी. वहीं इस मामले में उसके बाद परिजन बच्ची को फौरन मंगोलपुरी स्थित संजय गांधी अस्पताल लेकर गए और अस्पताल में फिलहाल बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं इस समय लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया है और उसकी जमकर पिटाई की है और पुलिस को सौंप दिया गया है.

खबरों के अनुसार आरोपी बच्ची के ताऊ का जानने वाला है और वह बदायूं (उप्र) का रहने वाला है. वहीं वह साप्ताहिक बाजारों में छोले-भटूरे बेचने का काम करता है और बीती रात बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने वह अपने घर लाया था और उसके बाद उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

छोटी जाति के साथ लड़की बनाती थी संबंध, खोला पिता का खून और कर दिया यह काम

ससुर ने बहु को खिला दिया नशीला रसगुल्ला और सुला लिया अपने पास...

सहेली को बुलाया कमरे में और कृत्रिम जननांग से महिला ने बनाया अपनी हवस का शिकार...