CRPF जवानों पर हमला, जवानों ने छात्रों को जमकर खदेड़ा
CRPF जवानों पर हमला, जवानों ने छात्रों को जमकर खदेड़ा
Share:

नई दिल्ली : कश्मीर में हिंसा रुकने का नाम ही नहीं ले रही है. कभी पाकिस्तान, कभी आतंकवाद तो कभी पत्थरबाज कश्मीर की बर्बादी में अपना अहम रोल अदा करते है. वहीं एक बार फिर दक्षिण कश्मीर में पत्थरबाजों के पथराव से कश्मीर हिंसक हुआ है. आज सुबह बारामुला-हंदवाडा राजमार्ग पर नदीहाल इलाके के पास सीआरपीएफ जवानों और कुछ छात्रों के बीच झड़प देखने को मिली है. इस दौरान जवानों ने हवाई फायरिंग भी की है. जिसमे एक 22 वर्षीय छात्र घायल हो गया है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार सुबह बारामुला-हंदवाडा राजमार्ग पर यातायात मूवमेंट को युवकों के एक समूह ने बढ़ा उत्पन्न की. बताया जा रहा है कि कुछ युवक इलाके से गुजरने वाली गाड़ियों पर पत्थराव कर रहे थे. जहां सीआरपीएफ के जवानों ने छात्रों की जमकर खबर ली. और उन्हें खदेड़ने लगे. छात्र जवानों पर भी पत्थराव करने लगे. जहां जवानों ने आंसू गैस के गोले और हवाई फायरिंग का सहारा लिया. 

सुरक्षाबलों की इस कार्रवाई में एक छात्र उबैद मंजूर लोन पुत्र मोहम्मद मंजूर लोन निवासी नदीहाल गंभीर रुप से घायल हो गया. इस मामले को लेकर फ़िलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिल सकी है. बताया जा रहा है कि घायल छात्र को जिला अस्पताल बारामुला शिफ्ट किया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. 

सोज की किताब के लिए मनमोहन के बाद अब चिदंबरम भी नहीं जाएंगे

सोमवार को अपनाएं ये पूजा विधि, शिवजी होंगे प्रसन्न

मुजफ्फरनगर: कबाड़ की दूकान में हुआ भयंकर विस्फोट, 4 लोगों के चीथड़े उड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -