ट्विटर विवाद के बीच भारत में 'मशहूर' हुआ Koo एप, हर दिन जुड़ रहे 1 लाख लोग
ट्विटर विवाद के बीच भारत में 'मशहूर' हुआ Koo एप, हर दिन जुड़ रहे 1 लाख लोग
Share:

नई दिल्ली: भारत सरकार और ट्विटर के बीच जारी खींचतान के बीच देसी ट्विटर के नाम से मशहूर Koo App पॉपुलर होता जा रहा है. पिछले कुछ दिनों में इस देसी ऐप का पैमाना तेजी से बढ़ा है. यहां तक की देश के कई मंत्री, नेता, अभिनेता भी इस नए प्लेटफॉर्म के साथ जुड़ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जब से भारत सरकार और ट्विटर के बीच का विवाद सार्वजनिक हुआ है Koo ऐप से लोगों का जुड़ना तेज हो गया है. 

बीते दो से तीन दिनों में हर दिन एक लाख से ज्यादा नए लोग Koo ऐप को डाउनलोड कर रहे हैं, जबकि कुल डाउनलोड की तादाद तीस लाख को पार कर गई है. कुछ दिन पहले ही केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने घोषणा की थी कि वो अभी अब Koo ऐप पर हैं. अब उनके अलावा भी कई बड़े नाम इस देसी ऐप से जुड़ गए हैं. मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत, भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा, बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर जैसे बड़े नाम इस ऐप से जुड़ चुके हैं.

इसके साथ ही भारत सरकार के कई बड़े मंत्रालय और अधिकारी भी अब इस ऐप पर मौजूद हैं. Koo ऐप के को-फाउंडर में से एक ए. राधाकृष्णा के अनुसार, बीते कुछ दिनों में कई गुना लोग इस ऐप से जुड़े हैं. यही वजह है कि हाल ही के वक्त में ऐप लोड नहीं ले पाया है और कुछ बार डाउन भी हुआ है. किन्तु उनकी कोशिश है कि लगातार सुधार किया जाए, ताकि अधिक लोड लिया जा सके.

रिहाना को इस बॉलीवुड अदाकारा ने बताया टुकड़े-टुकड़े गैंग का इंटरनेशनल सदस्य

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने किया केरल के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का उद्घाटन

अदार पूनावाला ने इक्विटी इंफोशन के माध्यम से मैग्मा फिनकॉर्प का किया अधिग्रहण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -