साल 2019 के पहले दिन है एकदशी, इन 3 राशियों के है बड़ा खतरा

साल 2019 के पहले दिन है एकदशी, इन 3 राशियों के है बड़ा खतरा
Share:

आज साल 2018 का आखिरी दिन है ऐसे में साल 2019 आने में कुछ ही समय बचा हुआ है और ऐसे में कल यानी 1 जनवरी को एकदशी है. जी हाँ, कल यानी 1 जनवरी को सफला एकादशी है लेकिन यह एकदशी तीन राशि वालों के लिए बिलकुल भी सही नहीं है. जी हाँ, ज्योतिषों के अनुसार साल 2019 की पहली एकादशी तीन राशियों के लिए घातक है और इन्हे शुरूआती दिनों में बहुत बड़ा नुकसान दिलाने वाली है लेकिन अंत तक सब कुछ मंगलमय होगा. आइए बताते हैं अंतिम प्रथम भाग में कैसा रहेगा. इन तीन राशियों के लिए अंतिम प्रथम भाग में खुशहाली रहेगी और साथियों के मध्य में मधुरता और निकटता की स्थिति बनी रहेगी.

आप साथी के अनुकूल भूषण की खरीदी करेंगे परिवर्तन सृष्टि का नियम है. इसी के साथ आपको अपने भाग्य का पूरा साथ मिलेगा, आपकी सभी चिंताएं दूर होंगी, जीवन साथी के साथ आप कही बाहर घूमने का प्लान बना सकते है. ज्योतिषों के अनुसार इन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में मान सम्मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होने वाली है, और कारोबारियों को व्यापार में लाभ मिलेगा और कारोबार के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती हैं. इसी के साथ इन राशियो की आने वाले समय में कोई अधूरी इच्छा पूरी हो सकती है, इन राशियों के पारिवारिक जीवन सुख शांति में बीतने वाला है, आय के स्रोत बढ़ेंगे, जीवन में खुशियों का आगमन होगा. इसी के साथ इन राशियों के लिए अच्छी खबर मिलने के योग बन रहे हैं और आप अपने क्षेत्र में प्रगति करती हुई सफलता की ओर आगे बढ़ेंगे. इसी के साथ आप जितनी मेहनत कर सकते हैं कीजिए क्योंकि उसका फायदा आपको जल्द ही मिलेगा.

इसी के साथ आपका मन प्रसन्न रहेगा और आर्थिक परेशानियां कम होगी. ज्योतिषों की माने तो इन राशियों के लोगों को अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे हैं. इसी के साथ अविवाहित व्यक्तियों को उनका जीवनसाथी मिल सकता है. अब आप सभी को बता दें कि जिन राशियों के बारे में हम बात कर रहे हैं वह वृषभ, मेष, तुला, कन्या और कुंभ राशि हैं.

इस एक राशि के लिए राजयोग लेकर आएगा साल 2019

अगर आपने भी घर के मुख्य द्वारा पर लगाई है गणेश जी की तस्वीर तो तुरंत करें यह काम...

नए साल में चाहते हैं भोलेनाथ की कृपा तो कर दें यह छोटा सा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -