गुलदस्ते के बाद पाकिस्तान ने दिया शहीद के काॅफिन का तोहफा

राजौरी ​: पाकिस्तान द्वारा सीमा पार से फायरिंग की जा रही है। फायरिंग के दौरान जहां भारतीय सेना को नुकसान उठाना पड़ रहा है वहीं सीमा क्षेत्र के गांवों की खेती-किसानी और जनजीवन प्रभावित हो रहा है। पाकिस्तान के साथ डीजी बीएसएफ और पाकिस्तानी रेंजर्स स्तरीय चर्चा समाप्त होने के बाद पाकिस्तान ने भारत की सीमा में गोलियां बरसाईं। इस दौरान फायरिंग में बीएसएफ का एक अधिकारी शहीद हो गया। मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी रेंजर्स द्वारा फायरिंग के दौरान भारी हथियारों के माध्यम से खतरनाक गोलीबारी की।

इस दौरान बीएसएफ द्वारा पाकिस्तानी रेंजर्स को अच्छा जवाब दिया गया लेकिन इसी बीच दुश्मन की एक गोली बीएसएफ अधिकारी को लगी और वे घायल हो गए। घायल अधिकारी को चिकित्सा के लिए ले जाया गया मगर उन्होंने दम तोड़ दिया। डीजी स्तरीय चर्चा में भारत के केंद्रीय गृहमंत्री को फूलों का गुलदस्ता भेंट करने वाले पाकिस्तानी रेंजर्स ने इस बैठक के बाद भारत के गांवों में बीएसएफ अधिकारी का काॅफिन पहुंचाने की हिमाकत की है।

पाकिस्तान द्वारा जमकर फायरिंग की गई। इस दौरान सेना को नुकसान उठाना पड़ा। फायरिंग के बाद सीमा क्षेत्र में निगरानी बढ़ा दी गई है। पाकिस्तान ने मोर्टार से गोले दागे। यही नहीं एलओसी पर पाकिस्तान द्वारा हलचल तेज कर दी गई। भारतीय सेना ने इसका अच्छा जवाब दिया। भारतीय सेना द्वारा सांबा जिले की सीमा पर हुई फायरिंग को लेकर अपनी निगरानी को गंभीरता से बढ़ा दिया गया है। यहां सीमा पर सेना और बीएफएफ के जवान बंकर्स में तैनात हैं। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -