Share:
इस भाई-बहन की जोड़ी ने बनाया चोरी का सबसे बड़ा रिकॉर्ड
इस भाई-बहन की जोड़ी ने बनाया चोरी का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

हमनें अभी तक आपको ऐसी कई घटनाओं के बारे में बताया है, जहां लोगों को उनके घर की दीवारों के पीछे छिपे खजाने मिले हैं. लेकिन पिछले साल एक ऐसा मामला सामने आया था, जिसके बाद मकान मालिकों को अरेस्ट कर लिया गया था. मियामी में रहने वाले एक-भाई बहन के घर की दीवारों के पीछे से लाल रंग की कई बाल्टियां मिली थी. इन्हें खोलते ही पुलिस ने तुरंत दोनों को अरेस्ट कर लिया था

पिछले साल मियामी में रहने वाले लुइस और सलमा हर्नांडेज को पुलिस ने हिरासत में ले लिया क्योंकि इन दोनों पर ड्रग्स बेचने के आरोप थे. पुलिस मामले की जांच करने के लिए उनके बंगले पर पहुंची. तलाशी के बाद भी उन्हें कोई सबूत नहीं मिला. लेकिन तभी उनके घर के एक कमरे की दीवारों को देख पुलिस को शक हुआ. जब उस दीवार को तोड़ा गया, तो अंदर से कई लाल रंग की बाल्टियां निकली. अंदर जाते ही जैसे पुलिस ने उन बाल्टियों को खोला, वो हैरान रह गए क्योंकि अंदर सिर्फ नोटों की गड्डियां छिपाई गई थी. बाल्टियों में भरे पैसों को दोनों भाई-बहन ने गांजा बेचकर जमा किया था.

इन बाल्टियों से कुल एक अरब पचपन हजार रुपए मिले थे, जो की घर के सीक्रेट कम्पार्टमेंट से मिली. छिपे पैसों के अलावा बाद में पुलिस को इन बाल्टियों से गांजे के पैकेट्स, बीज और एक तिजोरी में छिपाए एक करोड़ 16 लाख रुपए भी मिले थे. इतिहास में इस रेड को अभी तक मिली सबसे बड़ी सफलताओं में गिना जाता है.

तैमूर की हॉट मम्मी ने करवाया बेहद ही हॉट फोटोशूट, लग रही हैं गॉर्जियस

जब चलती गाड़ी से गिरी प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुआ वीडियो

नयी दुनिया खोजने की तलाश में खुद हुए लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -