गुप्तांग में लकड़ी डालकर रेप और मर्डर मामले में एक गिरफ्तार

हिसार. हरियाणा में छह साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या के बाद उसका शव उसकी झोंपड़ी के पास एक स्थान पर पड़ा मिला था. बच्ची के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी भी मिली थी. इस क्रूर हत्या के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आज इस आरोपी को कोर्ट में पेश किया जायेगा और रिमांड पर लेने की कोशिश की जाएगी.

मीडिया को संबोधित करते हुए हिसार की एसपी मनीषा चौधरी ने यह जानकारी दी कि “यह काफी संवेदनशील मामला है. नौ दिसंबर को उकलाना में एक छह साल की बच्ची के साथ बलात्कार हुआ था और उसकी हत्या भी कर दी गयी थी.” इस मामले में पुलिस जाँच कर रही थी और एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा के हिसार जिले के उकलाना गांव में सपेरा समुदाय की बच्ची अपनी माँ और बहन के साथ अपनी झोंपड़ी में सोई हुई थी, तब उसका अपहरण कर लिया गया था. उसके बाद बच्ची के साथ बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी तब मिली जब एक कचरा बीनने वाली महिला ने बच्ची की लाश को एक सूनी सड़क पर पड़ा हुआ देखा. जिन डॉक्टरों ने बच्ची का पोस्टमार्टम किया, उन्होंने बताया था कि बच्ची के गुप्तांग में लकड़ी डाली गई थी, जिससे बच्ची की आंत क्षतिग्रस्त हो गई थी.

माँ ने क्यों मार दिया अपनी 6 साल की बच्ची को

बच्चियों से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पति ने जिंदा जलाया

शिक्षक द्वारा नाबालिग छात्रा के साथ जंगल में पिटाई और दुष्कर्म

 

Most Popular

- Sponsored Advert -