इस कार की एक महीने में बिकी 1,498 यूनिट
इस कार की एक महीने में बिकी 1,498 यूनिट
Share:

नई दिल्ली. टाटा ग्रुप शुरुआत से जनता का भरोसेमंद ब्रांड रहा है, टाटा मोटर्स ने इसी वर्ष एसयूवी हेक्सा को 18 जनवरी में लांच किया था, जिसे काबिल-ए-तारीफ रिस्पांस मिला है. बताया जा रहा है की एक महीने के अंदर हेक्सा की 1,498 यूनिट बेच दी है. अपनी आकर्षक डिजाइन के जरिये कस्टमर को अपनी आकर्षित करने के श्रेय टियागो कार के बाद टाटा मोटर्स के बाद हेक्सा का आता है.

बता दे की कस्टमर्स को टियागो का डिजाइन खूब पसंद आ रहा है, साथ ही यह सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों की फेहरिस्त में टॉप पर मानी जा रही है. टियागो के बाद पसंद की जाने वाली टाटा हेक्सा को टाटा ने ओरियो प्लेटफार्म पर बनाया है. हैक्सा में 2.2 लीटर का वैरिकोर इंजन है, यह बीएसआईवी कॉम्पलिमेंट मिल कपल्ड इंजन 6 स्पीड मैन्युअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है.

बेस वैरिएंट में यह इंजन 150 पीएस पॉवर और 320 एनएम का टॉर्क देता है, जबकि ऑटोमैटिक वैरिएंट में 156 पॉवर और 400 एनएम का टॉर्क देता है. टाटा हेक्सा की कीमत 11.99 लाख रूपये से 17.5 लाख रूपये राखी गई है, हैक्सा अपने कस्टमर्स को दमदार इंजन और ऑफरोडिंग फीचर्स आने के कारण बहुत लुभा रही है.

ऑटो इंडस्ट्री के एक्सपर्ट्स के अनुसार, हैक्सा की बिक्री में बढ़ोतरी नोट बेन के असर को ख़त्म कर देगी.

ये भी पढ़े 

टाटा की इस वर्ष की नई लॉन्चिंग टाइगॅार

टाटा की नई कॉम्पैक्ट सेडान का ग्राहकों को बेसब्री से इंतजार

TATA जल्द ही लॉन्च करेगीं अपनी दो दरवाजे वाली कार...जानिए इसकी कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -