ओवैसी ने फिर पीएम मोदी पर कसा तंज
ओवैसी ने फिर पीएम मोदी पर कसा तंज
Share:

नई दिल्ली : एआईएमआईएम प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी के सरकार विरोधी रवैये से सब वाकिफ हैं .तीन तलाक के मुद्दे पर मोदी सरकार के कदमों से नाराज़ ओवैसी ने मोदी सरकार पर फिर हमला करते हुए तंज कसा है कि तीन तलाक से पीड़ित महिलाओं के लिए हर महीने 15 हजार रुपये के बजट का प्रावधान किया जाना चाहिए.

आपको बता दें कि सांसद असदुद्दीन ओवैसी अक्सर विवादित बयान देते हैं . इस बार उन्होंने तीन तलाक से अलग रह रही महिलाओं का मुद्दा उठाते हुए कहा कि सरकार को बजट में यह प्रावधान करना चाहिए कि जिन महिलाओं को तीन तलाक दिया गया है, उनको हर महीने 15 हजार रुपये गुजारे के लिए मिले. उन्‍होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि 15 लाख नहीं तो 15 हजार ही दे दो मित्रों. स्मरण रहे कि तीन तलाक संबंधी बिल लोक सभा से पास होने के बाद राज्‍यसभा में पारित नहीं हो सका.

उल्लेखनीय है कि ओवैसी ने फिल्म 'पद्मावत' को लेकर भी वारंगल जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, फिल्म देखने न जाएं. ईश्वर ने आपको दो घंटे की फिल्म देखने के लिए नहीं बनाया है.इस फिल्म को बकवास बताते हुए उन्होंने मुस्लिमों से कहा था कि वह इसे देख कर अपना समय बरबाद न करें.

यह भी देखें

बीजेपी विधायक ने ओवैसी को आतंकवादी बताया

हिन्दू तीर्थस्थलों की सब्सिडी कब खत्म करेगी सरकार : ओवैसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -