बेहद कम दाम में लॉन्च हुआ 'Zen Admire Unity'
बेहद कम दाम में लॉन्च हुआ 'Zen Admire Unity'
Share:

जेन मोबाइल्स ने बेहद ही कम दामों पर अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इस फोन की कीमत 5,099 रुपये रखी गयी है. कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया है कि ये स्मार्टफोन की बिक्री देशभर में 10 नवंबर यानी आज से उपलब्ध हो जाएगा. कंपनी का कहना है कि ज़ेन एडमायर यूनिटी 365 दिनों के रीप्लेसमेंट ऑफर के साथ एप्स किया जा रहा है. साथ ही कंपनी का कहना है कि देशभर में ग्राहकों की सुविधा के लिए 750 से ज़्यादा ज़ेन केयर सेंटर हैं. ज़ेन एडमायर यूनिटी स्पेसिफिकेशन एडमायर यूनिटी एंड्रॉयड 7.0 नूगा के साथ आया है.

इसमें एक 5 इंच एफडब्ल्यूवीजीए (480x854 पिक्सल्स) डिस्प्ले दी गयी है. इस स्मार्टफोन में क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1 जीबी रैम दी गयी है. फोन में एलईडी फ्लैश से लैस 5 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए इस फोन में 2 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. जेन ने इस फोन में 8 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया है जिसे कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाना जा सकता है.

कनेक्टिविटी के लिए एडमायर यूनिटी में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और एक 3.5 एमएम ऑडियो जैक है। इसके अलावा, फोन में 2300 एमएएच की बैटरी है.

इस स्मार्टफोन को मिलना शुरू हुआ एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा अपडेट

इस कंपनी ने पेश किया अनलिमिटेड कॉलिंग और कैशबैक ऑफर

फोटो लीक : iPhoneX जैसा दिखता है यह फोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -