इन कारणों से धमाल मचाने को तैयार है 'सोनू के टीटू की स्वीटी'
इन कारणों से धमाल मचाने को तैयार है 'सोनू के टीटू की स्वीटी'
Share:

प्यार का पंचनामा-1 और प्यार का पंचनामा-2 से युवाओं के दिल में खासे लोकप्रिय हो चुके कार्तिक आर्यन और नुसरत भरुचा की जोड़ी को एक बार फिर 'सोनू के टीटू की स्वीटी' से  बड़े परदे पर लेकर आ रहे है निर्देशक लव रंजन. फिल्म रिलीज से पहले अपने सांग्स और कुछ डायलॉग को लेकर चर्चा में है. बता दें, इस फिल्म में अलोक नाथ भी एक अलग अंदाज में नजर आने वाले है. 

क्रिटिक्स के अनुसार 'सोनू के टीटू की स्वीटी' प्यार का पंचनामा की तीसरी कड़ी है. ऐसे में जो जगह प्यार के पंचनामा ने युवाओ के दिल में बनाई है वही उम्मीद इस फिल्म से भी है. आपको बता दें यह फिल्म रोमांस और ब्रोमांस के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी और फिल्म और भी स्पेशल हो जाती है क्योंकि मशहूर सिंगर और कंपोजर हनी सिंह एक बार बॉलीवुड में  कमबैक कर रहे है. साथ ही हनी के दो गाने 'बोम डिगी डिगी' और 'दिल चोरी हो गया' दर्शकों के बीच काफी सुखियाँ बटोर चुके है. 

देशभर के 1500 स्क्रीन पर 23 फरवरी को रिलीज हो रही फिल्म 02 घंटे 5 मिनट में दर्शकों के लिए काफी अच्छा टाइम पास साबित होंगी, साथ ही बॉक्स पर इसकी कमाई के अच्छे आसार है. हालाँकि 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के सामने रिलीज के लिए मल्टी स्टारर वेलकम टू न्यूयोर्क तैयार है. अब देखने वाली बात यह होगी कि, कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा और सनी सिंह की तिकड़ी बड़े परदे क्या कमाल करती है. 

सिर्फ पेंटी पहनकर अपने सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर रही है ये हसीनाएं

ब्रा पहने बिना इवेंट में पहुंची अभिनेत्री, फिर देखें क्या हुआ

0.01 ग्राम मात्रा इंसान से जोम्बी बनाने के लिए काफी है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -