'सोनू के टीटू की स्वीटी' की सक्सेस पार्टी में मिला डायरेक्टर को ये तोहफा

Mar 13 2018 04:15 PM
'सोनू के टीटू की स्वीटी' की सक्सेस पार्टी में मिला डायरेक्टर को ये तोहफा

बॉलीवुड की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रहीं है .

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की परफॉर्मेंस दर्शको को काफी पसंद आई और इसी वजह से अब तक फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म को '100 करोड़ क्लब' में एंट्री भी मिल चुकी है और इसी ख़ुशी में मुंबई में फिल्म के सक्सेस की पार्टी भी की गई.

इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े सेलेब्स भी नजर आए. पार्टी के दौरान फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन को एक ख़ास तोहफा भी मिला. जी हाँ, इस पार्टी में 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने लव रंजन को एक मर्सडीज कार गिफ्ट की जो बहुत ही ख़ास रहीं. जो मर्सडीज कार लव को रंजन को दी गई वो मॉडल s-450 है जो पिछले हफ्ते ही भारत में लॉन्च हुआ है. इसकी शुरूआती कीमत 1.37 करोड़ रुपए बताई गई है.

वाकई में लव रंजन के लिए ये एक बड़ा सरप्राइज रहा. फिल्म की सक्सेस पार्टी में फिल्म के सभी अभिनेता और अभिनेत्री मौजूद रहें और सभी ने जमकर एन्जॉय किया. पार्टी में दिव्या खोसला कुमार भी नजर आई, साथ ही और भी कई सेलेब्स (वरुण शर्मा, ट्विंकल बाजपेई, सना खान) दिखाई दिए.

आपको बता दें कि 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने अब तक देशभर में 88.58 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और ये फिल्म विदेशों में 14 करोड़ से आगे बढ़ चुकी है. इस फिल्म ने अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'पैडमैन' से भी ज्यादा अच्छी कमाई की है.

तो इस बीमारी से जूझ रहे हैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन

किंग खान की बेटी ने कराया फोटोशूट, जल्दी ही आएंगी फिल्मों में

जुड़वां में सलमान के साथ नजर आई थी ये अभिनेत्री

Live Election Result Click here for more

Madhya Pradesh BJP CONGRESS
230 0 0
Chhattisgarh BJP CONGRESS
90 0 0
Rajasthan BJP CONGRESS
200 0 0
Telangana BJP CONGRESS
119 0 0
Mizoram BJP CONGRESS
40 0 0