#Omerta Trailer : जमकर वाहवाही लूट रहा है राजकुमार का आतंकी लुक

#Omerta Trailer : जमकर वाहवाही लूट रहा है राजकुमार का आतंकी लुक

बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'omerta' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है. हाल ही में उनकी इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसमे वे एक आतंकवादी के रूप में नमाज पढ़ते हुए नजर आये थे. वहीं, अब इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार नजर आ रहा हैं. ट्रेलर में राजकुमार राव एक खूंखार आतंकी के रूप में नजर आ रहे हैं. राजकुमार राव खूंखार आतंकी उमर सईद शेख का किरदार निभा रहे हैं. 

ट्रेलर की शुरुआत में राजकुमार काफी साधारण से व्यक्ति नजर आते हैं, लेकिन ट्रेलर के आगे बढ़ते-बढ़ते वे काफी अलग नजर आने लगते हैं. वे कई आतंकियों को ट्रेनिंग देते हुए भी नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में राजकुमार राव कई आतंकी गतिविधियों को भी अंजाम देते हुए नजर आ रहे है. फिल्म के ट्रेलर की अवधि 1 मिनट 51 सेकंड की हैं. राजकुमार राव की यह फिल्म 20 अप्रैल 2018 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. 

इस फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है. इससे पहले भी राजकुमार राव और हंसल मेहता फिल्म ‘शाहिद’ और ‘अलीगढ़’ में  साथ काम कर चुके हैं. राजकुमार राव की इस फिल्म का नाम  'omerta' है. जो कि एक इटेलियन शब्द है. जिसका अर्थ 'कोड ऑफ साइलेंस' होता है. इस शब्द को आतंकवादी उपयोग में लाते है. आतंकवादियों की भाषा में इस शब्द को वादा भी कहा जाता हैं. 

 

Photos : बर्थडे पर पत्नी के साथ लिपलॉक करते हुए नजर आए आमिर खान

हिंदी सिनेमा : 87 साल पहले मिली थी देश को पहली बोलती फिल्म

फिल्मो में काम करने के लिए करण ने आलिया के सामने रखी थी ऐसी शर्त

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App