ट्रैन में छेड़खानी का शिकार हो रहीं थी ये एक्ट्रेस, नहीं की किसी ने मदद
ट्रैन में छेड़खानी का शिकार हो रहीं थी ये एक्ट्रेस, नहीं की किसी ने मदद
Share:

अभी हाल ही में मलायलम अभिनेत्री स्नुषा संतोष के बारे में एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। जी दरअसल में चलती ट्रैन में स्नुषा के साथ कथित तौर पर छेड़खानी हुई है। स्नुषा ने बताया की ट्रैन में उनके साथ एक व्यक्ति  बदतमीजी कर रहा था जिसे लेकर वे चुप नहीं रहीं और लड़ने लगी साथ ही उन्होंने वहां उपस्थित लोगो से भी मदद मांगी, लेकिन कोई भी उनकी मदद के लिए सामने नहीं आया।

स्नुषा ने बताया की जब वे ट्रैन में सफर कर रहीं थी तब अचानक ही उन्हें उनके होंठो के पास कुछ अजीब सा महसूस हुआ जिसे लेकर वे डर गई और जैसे ही उन्होंने अपनी आँखों को खोला वहां पर एक व्यक्ति था जो उन्हें गलत तरह से छू रहा था और गन्दी नजरो से देख रहा था। स्नुषा ने जैसे ही ये देखा उन्होंने उस व्यक्ति का हाथ पकड़ा और उंगलियां मरोड़ दी। उसके बाद स्नुषा ने चिल्लाया लेकिन कोई भी व्यक्ति उनकी मदद को तैयार नहीं हुआ, केवल दो लोग उनकी मदद के लिए आए जिनमे से एक व्यक्ति पैसेंजर था और दूसरा स्क्रिप्ट राइटर।

स्नुषा बताती है कि ये घटना रात के 1 बजकर 10 मिनट पर हुई थी जिसके होने के बाद उन्होंने अगले स्टेशन पर जाकर पुलिस को ये बात बताई, जिससे आरोपी पकड़ा गया। अब उस आरोपी को 14 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा जा चुका है। आपको बता दें की स्नुषा ने इस बारे में खुलकर बात की वे इसे सभी से शेयर करना चाहती थी ताकि लोग भी मदद करने में ना चुके और इससे थोड़ा जागरूक हो।

Molestation और स्टॉकिंग का शिकार हुई 70 के दशक की ये एक्ट्रेस

Bhaagamathie Collection : देवसेना बनी भागमती, कमाई 8 करोड़ के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -