"कैसे बताएं, क्यों तुझको चाहें..." और जड़ दिया छक्का
Share:

टीम इंडिया के पूर्व ओपनिंग बैट्समैन वीरेंद्र सहवाग आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. क्रिकेट की दुनिया में 'वीरू' के नाम से भी पहचाने जाने वाले सहवाग ने अपने फर्राटेदार बल्लेबाजी से लोगो के दिलो में एक बहुत ही अछि छवि बनाई है. वीरू को 'नजफगढ़ के नवाब' के रूप में भी पहचाना जाता है. अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत उन्होंने टीम इंडिया की ओर से अपना पहला एकदिवसीय मैच 1999 में और पहला टेस्ट मैच 2001 में खेलकर की थी.

आज सहवाग के बर्थडे के मोके पर एक वाकया साझा करते है जिससे आपको भी यकीन होगा कि वह कैसे गेंदबाजों को अपना निशाना बनाया करते थे. यह वाकया साल 2015 का है, जब सहवाग का मस्तमौला अंदाज देखने को मिला था. 'क्रिकेट ऑल स्टार्स टूर्नामेंट' के एक मैच के दौरान सहवाग बल्लेबाजी कर रहे थे और दूसरी ओर तेज गेंदबाज एलन डोनाल्ड गेंदबाजी पर थे. इस दौरान सहवाग एलन डोनाल्ड की एक गेंद पर जोरदार छक्का लगाते हुए नजर आये और उनका यह छक्का काफी लोकप्रिय हुआ था. इसके पीछे वजह यह थी कि जब सहवाग ने छक्का जड़ा, उस वक्त वह रणबीर कपूर की फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' का गाना 'कैसे बताएं क्यों तुझको चाहें' गाना गा रहे थे.

जी हां, पहले ओवर में सहवाग ने जब डोनाल्ड की गेंद पर स्क्वायर लेग के ऊपर से सिक्सर लगाया तो उस समय वह यही गाना गा रहे थे. यह वाकया सचिन ब्लास्टर्स और वार्न वॉरियर्स के बीच तीसरे मुकाबले का है. इस मैच में सहवाग ने 15 गेंद में 3 चौकों और दो छक्कों की मदद से 27 रन बनाए थे.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

खक्कड़ इलेवन ने ख़िताब जीता

प्रो-कबड्डी लीग में पटना-बेंगलुरु मैच ड्रा

INDvNZ: चोटिल हुए टॉड एस्टल की जगह ली ईश सोढ़ी ने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -