'स्टेट ऑफ़ माइंड' से फिर चर्चा में है विरूष्का
'स्टेट ऑफ़ माइंड' से फिर चर्चा में है विरूष्का
Share:

विरूष्का, क्रिकेट और बॉलीवुड की एक ऐसी जोड़ी जो इस समय खासी चर्चा में बनी रहती है. इस जोड़ी में एक तरफ विराट कोहली अपने प्यार को निभाने के लिए नए-नए तरीके अपनाते रहते है, वहीं अनुष्का शर्मा भी किसी से कम नहीं है.अभी विराट और अनुष्का वैसे साथ में नहीं, लेकिन फिर भी दोनों को एक जैसी टी-शर्ट पहने देखा गया है. हग, किस के बाद अब दोनों का यह अंदाज लोगों को खासा पसंद आ रहा है. 

अनुष्का अपने लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक में किसी फैशन आइकॉन से कम नजर नहीं आईं. अनुष्का सफेद रंग की टी-शर्ट और रिप्ड जीन्स में नजर आईं. अनुष्का जिस तरह टी शर्ट  में स्पॉट हुईं उस टी-शर्ट में पहले विराट भी नजर आए थे. अब अनुष्का ने ये केजुअल टी-शर्ट विराट की पहनी है या उनकी अपनी है इसकी जानकारी तो नहीं है. लेकिन दोनों का एक जैसा ड्रेस स्टाइल आकर्ष‍ित कर रहा है.

स्टेट ऑफ मांइड प्रिंट की इस टी-शर्ट में विराट ने कुछ दिनों पहले ट्वि‍टर पर अपनी तस्वीर पोस्ट की थी. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने इस टी-शर्ट को लेकर खूबसूरत कैप्शन भी लिखा था.विराट ने ट्वीट किया था- ये टी-शर्ट अपने आप में ही सब कुछ कह रही है. यही सब मायने रखता है, हमारी सोच ये बताती है कि हम क्या हैं और हम कहां जा रहे हैं.'

ऋतिक ने फिर घटाया वजन, दिखने लगे है ऐसे

बहुत जल्द 'मैडम तुसाद' में नजर आएंगे शाहरुख़ खान

Video: एक-दूसरे को पसंद नहीं करती बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -