ट्विटर पर शुरू हुई श्रद्धा की हल्दी की रस्में
ट्विटर पर शुरू हुई श्रद्धा की हल्दी की रस्में
Share:

अपनी लाइफ में व्यस्त रहने वाली बॉलीवुड की अभिनेत्री श्रद्धा कपूर हाल ही में एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं. मीडिया में खबरें हैं कि श्रद्धा कपूर जल्द ही शादी करने जा रही हैं. यहां तक तो ठीक था, लेकिन ट्विटर के टॉप 10 ट्रेंड्स में  #ShraddhaHaldiCeremony ट्रेंड करने लगा है. श्रद्धा की  हल्दी की खबरें तेज़ी से इंटरनेट पर वायरल होने लगी. जैसे ही यह खबर ट्विटर पर ट्रेंड होने लगी, सभी को खलबली हो गई और सब पूछने लगे कि श्रद्धा की शादी सच में हो रही है या फिर सिर्फ अफवाहें जगह बना रही हैं.

इन अफवाहों ने तूल तब पकड़ी जब मंगलवार को श्रद्धा कपूर ने अपने फेसबुक के ऑफिशियल अकॉउंट से अपनी एक फोटो को पोस्ट किया. पोस्ट की गई फोटो में श्रद्धा एक पीले कलर की ड्रेस दिखाती नज़र आ रही हैं. अपने इस फोटो के साथ श्रद्धा ने लिखा कि, "साल की सबसे बड़ी हल्दी सेरेमनी के लिए तैयार होने जा रही हूं.'' इंटरनेट पर फ़ैल रही श्रद्धा की इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

पुष्टि ना होने के कारण फिलहाल अभी सस्पेंस बना हुआ है कि श्रद्धा ने अपनी तस्वीर को किसके लिए पोस्ट किया या फिर वह किसकी हल्दी सेरेमनी के लिए तैयार हो रही हैं. खबरें जो भी हो, श्रद्धा की हल्दी सेरेमनी की ख़बरों ने ट्विटर पर ट्रेंड पकड़ लिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रद्धा अपनी अगली फिल्म में 'बाहुबली' फेम प्रभा के साथ फिल्म 'साहू' में नज़र आने वाली हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राजकुमार राव को मिला 'गेम चेंजर ऑफ द ईयर' का अवार्ड

क्लाइमेक्स शूट के दौरान अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' के सेट पर लगी भीषण आग

लम्बे अरसे के बाद कश्मीर पहुंचे सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -