'परदेस में है मेरा दिल' की एक्ट्रेस ने पति के साथ शेयर की अश्लील तस्वीर
'परदेस में है मेरा दिल' की एक्ट्रेस ने पति के साथ शेयर की अश्लील तस्वीर
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री दृष्टि धामी इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है. इन दिनों दृष्टि धामी ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. बता दे कि, दृष्टि ने करीब 3 साल पहले बिजनेसमैन नीरज खेमका से शादी की थी. अब हाल ही में उन्होंने शादी की तीसरी सालगिरह पर अपने पति नीरज खेमका को kiss करते हुए एक तस्वीर शेयर की है जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है.

गौरतलब है की, दृष्टि टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री है उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. दृष्टि ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'दिल मिल गए' से की थी. ख़ास बात यह है कि, दृष्टि हमेशा लाइम लाइट से दूर रहती है और वह बेहद ही कम अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करती है. दृष्टि ने गीत, मधुबाला, एक था राजा एक थी रानी जैसे कई सीरियल में काम किया है. यही नहीं बल्कि, दृष्टि रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' सीजन 6 की विनर भी रह चुकी हैं.

बता दे कि, दृष्टि आखिरी बार टीवी के सबसे चर्चित शो 'परदेस में है मेरा दिल' में नजर आई थी. इस सीरियल में उनके साथ टीवी के मशहूर अभिनेता अर्जुन बिजलानी भी मुख्य भूमिका में थे. इस सीरियल में दृष्टि ने नैना बत्रा का रोल निभाया था जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था.

ये भी पढ़े

मास्टरबेट वाली घटना पर बोले सुमित- ये मामला मेरी पत्नी का नहीं बल्कि....

वो स्टार्स जिन्होंने अपने को स्टार को बनाया हमसफर

युवा ट्रोलर्स के रवैये पर प्रिंस नरूला का करारा जवाब

फैंस के तोहफा देने पर गुरमीत चौधरी ने दे डाली ये सलाह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -